#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

अधिक नेताओं के भाजपा में शामिल होने से आप ने हिमाचल इकाई को भंग कर दिया

197

अधिक नेताओं के भाजपा में शामिल होने से आप ने हिमाचल इकाई भंग की
अप्रैल 12, 2022 01:45 पूर्वाह्न IST
आप ने सोमवार को अपनी हिमाचल प्रदेश इकाई को भंग कर दिया और राज्य में उसके शीर्ष नेताओं ने पार्टी छोड़ दी और भाजपा के लिए बिलियर्ड बनाया। आप ने एक प्रेस नोट में कहा कि राज्य इकाई को भंग कर दिया गया है
सोमवार को नई दिल्ली में भाजपा में शामिल होने के बाद, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और मीनाक्षी लेखी और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह, आम आदमी पार्टी (आप) हिमाचल प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष अनूप केसरी और आप नेता ममता ठाकुर, सोनिया बिंदल और अन्य के साथ।

आप ने सोमवार को अपनी हिमाचल प्रदेश इकाई को भंग कर दिया और राज्य में उसके शीर्ष नेताओं ने पार्टी छोड़ दी और भाजपा के लिए बिलियर्ड बनाया।

आप के हिमाचल प्रदेश चुनाव प्रभारी और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने राज्य इकाई को भंग करने की घोषणा की।

हिमाचल प्रदेश की आम आदमी पार्टी की राज्य कार्यकारिणी समिति भंग कर दी गई है। नई राज्य कार्यकारी समिति का पुनर्गठन किया जाएगा, ”जैन ने ट्वीट किया।

आप ने एक प्रेस नोट भी जारी किया जिसमें कहा गया कि राज्य इकाई को भंग कर दिया गया है।

विधानसभाओं की इकाइयाँ वैसे ही कार्य करती रहेंगी जैसे वे हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही एक स्ट्रिंग संगठन का गठन किया जाएगा।
AAP की घोषणा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी और पार्टी के आयोजन सचिव के साथ शिमला में रोड शो से कुछ घंटे पहले भगवा पार्टी में शामिल होने के तीन दिन बाद हुई।
आप की महिला शाखा की प्रमुख ममता ठाकुर, पांच अन्य पदाधिकारियों के साथ, नई दिल्ली में अपने केंद्रीय कार्यालय में भाजपा में शामिल हो गईं। अन्य लोगों में सोनिया बिंदल और संगीता (एक नाम), आप की महिला शाखा की उपाध्यक्ष, डी.के. शर्मा, आप की औद्योगिक शाखा के उपाध्यक्ष और आशीष कुमार, सोशल मीडिया के उपाध्यक्ष शामिल हैं।

केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर, जिन्हें दलबदल के पीछे एक प्रमुख खिलाड़ी माना जाता है, ने कहा कि आने वाले दिनों में आप के और नेता भाजपा में शामिल होंगे।

आप ने राज्य विधानसभा चुनाव के लिए अपने चुनाव अभियान की शुरुआत वर्तमान मुख्यमंत्री जय राम की गृह मंडी से की थी।

ठाकुर, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके पंजाब समकक्ष भगवंत मान द्वारा 6 अप्रैल को रोड शो के साथ।

इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों में यह पार्टी का पहला बड़ा आयोजन था और यह पहाड़ी राज्य के लोगों के मूड को भी प्रदर्शित करेगा।
आप ने शिमला नगर निगम चुनाव लड़ने की भी घोषणा की है, जिसके लिए जल्द ही समय सारिणी घोषित होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *