#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

अनुपम खेर ने बॉलीवुड पर साधा निशाना,’कार्तिकेय 2′ के बहाने इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स पर बोला हमला

327
सिनेमा जगत के दिग्गज कलाकार पिछले कई दशकों से अपनी अदाकारी का जादू बॉलीवुड में चला रहे हैं। लेकिन पिछले दिनों रिलीज हुई उनकी तेलुगू फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ में काम करने के बाद अब उनकी गिनती बॉलीवुड के साथ ही साउथ फिल्मों के सफल कलाकारों में भी होने लगी है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद अनुपम खेर की यह दूसरी ब्लॉकबस्ट फिल्म है। फिल्म में न केवल निखिल सिद्धार्थ के अभिनय की तारीफ हो रही है, बल्कि अनुपम खेर भी खूब वाहवाही लूट रहे हैं। अभिनेता अपनी फिल्म की सफलता से बहुत खुश हैं क्योंकि इस तेलुगू फिल्म ने सिनेमाघरों में बॉलीवुड की ‘लाल सिंह चड्ढा’, ‘रक्षा बंधन’ और ‘दोबारा’ जैसी बड़े-बड़े स्टार्स की फिल्मों को पछाड़ दिया है। ऐसे में अपनी खुशी जताते हुए अनुपम खेर ने एक ऐसी बात कह दी है, जो बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकारों को खल सकती है। अनुपम खेर स्टारर तेलुगू फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। ऐसे में अभिनेता फिल्म की सफलता से बेहद खुश हैं और वह अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर भी कर चुके हैं। जहां पिछले दिनों अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अनुपम ने पोस्ट साझा कर लिखा था, ‘मेरी तो निकल पड़ी…’, वहीं अब अभिनेता ने एक साक्षत्कार में साउथ फिल्मों की तारीफ करने के चक्कर में बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधा है। एक हालिया इंटरव्यू में अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि साउथ फिल्में कहानियां बताती हैं, जबकि यहां यानी बॉलीवुड फिल्मों में स्टार्स को बेचा जा रहा है।
अनुपम खेर

दरअसल, एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में ‘कार्तिकेय 2’ के मुख्य अभिनेता निखिल सिद्धार्थ के साथ अनुपम खेर भी मौजूद थे। इस इंटरव्यू में निखिल सिद्धार्थ से पूछा गया कि कैसी फिल्में बनानी चाहिए। तो अभिनेता ने जवाब देते हुए कहा, ‘हमें दर्शकों की नब्ज पकड़ने की जरूरत है।’ इसके बीच अनुपम खेर ने कूदते हुए कहा कि, ‘आप उपभोक्ताओं के लिए चीजें बनाते हैं। समस्या तब शुरू होती है, जिस दिन आप उपभोक्ताओं को नीचा दिखाना शुरू कर देते हैं, कि हम एक बेहतरीन फिल्म बनाकर आप पर एहसान कर रहे हैं। अब आप एक बेहतरीन फिल्म देख रहे हैं।’ अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अनुपम खेर ने कहा, ‘महानता एक सामूहिक प्रयास से हासिल होती है, जो मैंने तेलुगू फिल्में करके सीखी है। मैंने अभी-अभी तेलुगू में एक और फिल्म की है, मैंने तमिल भाषा में एक फिल्म की है, मैं एक मलयालम फिल्म करने जा रहा हूं। मैं दोनों के बीच में अंतर नहीं कर रहा हूं, लेकिन मुझे लगता है कि सिनेमा प्रसांगिक है, क्योंकि वो लोग हॉलीवुड की नकल नहीं कर रहे हैं। वह कहानियां बता रहे हैं, जबकि यहां हम स्टार्स बेच रहे हैं।’ आपको बता दें ‘कार्तिकेय 2’ साउथ के साथ-साथ हिंदी पट्टी में भी धमाकेदार कमाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *