#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

एयरपोर्ट पर ‘भगवान राम’ को देख महिला ने किया दंडवत प्रणाम,आस्था ऐसी कि हर कोई रह गया हैरान

124

80 के दशक का मशूहर पौराणिक धारावाहिक रामायण आज भी लोगों के बीच पहले की ही तरह लोकप्रिय है। साल 1987 में शुरू हुए इस शो ने पॉपुलैरिटी के मामले में उस दौर के सभी सीरियल को पीछे छोड़ दिया था। कहा जाता है कि इस शो को लेकर लोगों के अंदर इस कदर दीवानगी थी कि टीवी पर इसके शुरु होते ही लोग सब कुछ छोड़ टीवी से चिपक जाते थे। टीवी पर रामायण के आते ही सड़कें वीरान हो जाती थीं। इस शो और इसके कलाकारों का देशभर में काफी प्यार और सम्मान मिला था। इस सम्मान की झलक आज भी देखने को मिलती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें इस शो के कलाकारों के प्रति लोगों का प्यार और सम्मान साफ नजर आ रहे है। रामानंद सागर की रामायण में नजर आए सभी किरदार हमेशा के लिए अमर हो चुके हैं। इस शो में राम की भूमिका में नजर अरुण गोविल और सीता के किरदार में दिखीं दीपिका चिखालिया लोगों के बीच इतने लोकप्रिय हो गए कि उन्हें असल में ही भगवान मानने लगे। असल जिंदगी में उन्हें देखते ही लोग उनके आगे नत मस्तक हो जाते थे। अरुण गोविल  का यह प्रताप आज भी वैसा ही है। हाल ही में अभिनेता को लेकर ऐसी ही बानगी देखने को मिली।

Arun Govil,Deepika Chikhalia,Sunil Lahri

दरअसल, एक्टर हाल ही में संभाजीनगर पहुंचे थे। इस दौरान एयरपोर्ट पर अभिनेता को देखते ही एक महिला भावुक हो गई और पैरों में झुककर उन्हें प्रणाम करने लगी। सामने आए इस वाक्ये के वीडियो में उस महिला को देख ऐसा लग रहा है मानो उसे राम मिल रहे हों। इतना ही नहीं अभिनेता को देख महिला की आंखों से आंसू भी बहने लगे। वहीं, वीडियो में एक्टर उस महिला से उठने का अनुरोध करते भी नजर आए। इसके बाद उन्होंने साथ में तस्वीर भी खिंचवाई। यह पहली बार नहीं है जब अरुण गोविल को देख लोगों इस तरह की प्रतिक्रिया दी हो। इससे पहले भी कई बार उनके साथ ऐसे वाक्ये होते रहे हैं। रामायण के बाद से ही लोग उन्हें राम के रूप में ही देखते हैं। इतना ही नहीं अभिनेता खुद इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि एक बार उन्हें सिगरेट पीते देख एक व्यक्ति उनसे काफी नाराज हुआ था, जिसके बाद एक्टर ने  सिगरेट छोड़ दी थी। रामायण की लोकप्रियता को देखते हुए ही 2020 में लगे लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन पर दोबारा रामायण का प्रसारण शुरू किया था। उस समय भी इसने व्यूवरशिप के कई रिकॉर्ड तोड़े थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *