#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

कमल हासन की ‘इंडियन 2’ में नजर आ सकती हैं मनीषा कोइराला! पहले भाग में भी किया था काम

37

सुपरस्टार कमल हासन अपनी आने वाली फिल्म ‘इंडियन 2’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनके प्रशंसक लंबे समय से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म से जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है।
फिर कमल हासन के साथ दिखेंगी मनीषा कोइराला!
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री मनीषा कोइराला फिल्म ‘इंडियन 2’ में नजर आ सकती हैं। फिल्म के पहले भाग में भी उन्होंने काम किया था। मनीषा ने ईश्वर्या का किरदार निभाया था। अब इस फिल्म के दूसरे भाग में भी वे अदाकारी करते हुए दिख सकती हैं। कहा जा रहा है कि मनीषा कोइराला ‘इंडियन 2’ में एक छोटी सी भूमिका ही निभाएंगी। इस खबर के बाद से उनके किरदार को लेकर दर्शकों के बीच उत्सुकता का माहौल है। प्रशंसक उन्हें एक बार फिर से कमल हासन के साथ देखने के लिए बेताब हो उठे हैं। आपको बता दें कि ‘इंडियन 2’ के निर्माताओं की ओर से मनीषा के किरदार को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। आधिकारिक एलान के बाद ही तस्वीर साफ हो पाएगी। इस बहुप्रतिक्षित फिल्म में कमल हासन के अलावा काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, सिद्धार्थ, बॉबी सिम्हा, गुलशन ग्रोवर, प्रिया भवानी शंकर, समुथिरकानी और नेदुमुदी वेणु भी नजर आएंगे। कई फिल्मों में हिट संगीत दे चुके अनिरुद्ध भी इस फिल्म से जुड़े हैं। फिल्म कब रिलीज होगी, इसे लेकर भी आधिकारिक घोषणा बाकी है। कहा जा रहा है कि इसे 13 जून, 2024 को रिलीज किया जा सकता हैं।
कई सालों से चल रहा है फिल्म पर काम 
‘इंडियन 2’ पर  कई सालों से काम चल रहा है। एक बार फिल्म के सेट पर दुर्घटना हो गई थी। इसके चलते शूटिंग का काम ठप्प हो गया था। फिल्म के निर्देशक शंकर ‘गेम चेंजर’ के प्रोडक्शन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में राम चरण अहम भूमिका में नजर आएंगे। ‘इंडियन 2’ और ‘गेम चेंजर’ उनकी महत्वपूर्ण फिल्म हैं।