#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

काफी विद करण में सैफ ने अमृता सिंह से शादी व तलाक को लेकर की बात, शर्मिला टैगोर का भी रिएक्शन आया सामने

76

कॉफी विद करण सीजन 8 के 10वें एपिसोड में शर्मिला टैगोर और सैफ अली खान की नजर आएं। मां बेटे के इस जोड़ी ने शो में बातचीत के दौरान निजी जिंदगी से जुड़े कई किस्सों का खुलासा किया। साथ ही शो में उन्होंने हंसी-मजाक के साथ कई दिल छू लेने वाले पल भी साझा किए। इस दौरान सैफ अली खान ने अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह के साथ शादी और तलाक पर भी खुलकर बात की। वहीं, इस शादी के बारे पता चलने पर शर्मिला टैगोर की क्या प्रतिक्रिया थी, यह भी सामने आया।

शर्मिला को पसंद थी अमृता लेकिन…

अमृता से सैफ की शादी को लेकर शर्मिला टैगोर ने कहा, ‘एक दिन मैं किसी काम से मुंबई जा रही थी, इसी दौरान सैफ मेरे पास आया और कहा कि मुझे आपसे कुछ कहना है। इसके बाद उसने मुझे अमृता से अपनी शादी के बारे बताया। यह सुनकर मैं एकदम शांत हो गई। इस दौरान सैफ ने मेरे से रहा आपके चेहरे का रंग क्यों बदल गया तो मैंने सैफ से कहा कि हम इस बारे में बाद में बात करेंगे। इसके बाद मैने सैफ के पिता को फोन किया और यह बात सुनकर वे भी चुप हो गए, फिर हमने इस बात को वहीं छोड़ दिया। अगले दिन मैंने अमृता को मिलने के लिए बुलाया। हमने साथ में चाय पी। वह मुझे पसंद थी लेकिन फिर भी मैं इस बात से हैरान थी।’  वहीं, इस बारे में बात करते हुए सैफ ने बताया कि शादी की बात सुनकर उनकी मां की आंखों में आंसू आ गए और वह रोने लगीं। उन्होंने मेरे से कहा, ‘तुमने मुझे चोट पहुंचाई है।’ सैफ ने आगे कहा, ‘इसके बाद मैंने इतनी कम उम्र में अचानक शादी करने के फैसले को लेकर अपनी मां से खुलकर बात की। मैंने कहा कि यह घर से भागने जैसा था, मेरे दिमाग में बहुत कुछ चल रहा था फिर मुझे शादी का तरीका सही लगा।’  हालांकि, इस दौरान सैफ ने यह जरूर स्वीकार किया की 20 साल की उम्र में शादी करने से उनके जीवन में परिस्थितियां काफी बदल गईं। सैफ ने कहा, ‘अमृता से अलग होने के बाद भी आज भी हम सारा और इब्राहिम के सह-अभिवावक के रूप में एक सम्मानजनक रिश्ता साझा करते हैं।’ वहीं, सैफ और अमृता के अलग होने को लेकर शर्मिला टैगोर ने कहा, ‘यह परिवार के लिए अच्छा समय नहीं था, क्योंकि मैंने न केवल अमृता को खोया बल्कि इससे सैफ के बच्चे सारा और इब्राहिम भी दूर हो गएं।