#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

गुजरात के खिलाफ मिली हार के बाद सैमसन को लगा एक और झटका, भरना होगा लाखों का जुर्माना

5000

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन के लिए बुधवार का दिन अच्छा नहीं रहा। पहला उनकी टीम को बारिश से बाधित मुकाबले में गुजरात टाइटंस से हार का सामना करना पड़ा, वहीं अब उन पर लाखों का जुर्माना भी लगाया गया है। राजस्थान के कप्तान पर गुजरात के खिलाफ मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिए     12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। राजस्थान को गुजरात टाइटंस ने तीन विकेट से हराया था जो टीम की इस सीजन पहली हार है। राजस्थान ने इससे पहले लगातार चार मुकाबले जीते थे, लेकिन शुभमन गिल की अगुआई वाले गुजरात ने राजस्थान का विजय रथ रोक दिया था। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 196 रन बनाए। इसके जवाब में गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर 199 रन बनाए। राशिद खान ने आखिरी दो ओवरों में मैच का पासा गुजरात के हक में पलट दिया था।
हार के बावजूद तालिका में शीर्ष पर है राजस्थान
गुजरात इस जीत के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गई। अब टीम के खाते में छह अंक हो गए हैं। वहीं, पंजाब को नुकसान झेलना पड़ा है। वह सातवें स्थान पर पहुंच गई है, जबकि मुकाबला हारने के बावजूद राजस्थान को तालिका में कोई नुकसान नहीं पहुंचा है और वह पांच मैचों में चार जीत और एक हार के साथ आठ अंक लेकर शीर्ष पर बनी हुई है। आईपीएल ने बयान में बताया कि राजस्थान रॉयल्स का इस सीजन यह पहला अपराध है इसलिए उन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। आईपीएल ने कहा, चूंकि राजस्थान रॉयल्स टीम का आईपीएल की अचार संहिता के उल्लंघन का इस सीजन का यह पहला अपराध है इसलिए सैमसन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया जा रहा है। राजस्थान टीम का सामना अब 13 अप्रैल को पंजाब किंग्स से होगा जिसे अपने होम ग्राउंड पर पिछले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद से दो रन से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, गुजरात टाइटंस की टीम अब 17 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी।