#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

जमीन के पंजीकरण के लिए रजिस्ट्रार ऑफिस पहुंचे रजनीकांत, सुपरस्टार को देखने के लिए उमड़ी भीड़

62

सुपरस्टार रजनीकांत की गिनती देश के सबसे बड़े कलाकारों में होती है। उनके चाहने वाले करोड़ों की संख्या में हैं। अभिनेता ने तमिलनाडु के चेंगलपेट के थिरुपोरुर में एक जमीन खरीदी है। हाल ही में इसके पंजीकरण के लिए अभिनेता को रजिस्ट्रार कार्यालय में देखा गया। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, जैसी ही प्रशंसकों को उनके आगमन की खबर मिली वैसे ही उनकी एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में लोग वहां इकट्ठा हो गए। कार्यालय के बाहर अभिनेता सफेद कुर्ता पायजामा में नजर आए। उन्होंने भीड़ की ओर हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया। साथ ही, उन्होंने एक बुजुर्ग महिला के साथ सेल्फी भी ली। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने अस्पताल बनाने के लिए थिरुपोरूर में जमीन खरीदी है। हालांकि, अब तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि वे इस जमीन पर उनका अस्पताल बनाने का इरादा है या घर बनाने का। रजनीकांत बीते कुछ महीनों से ‘वेट्टाइयां’ की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में, वे हैदराबाद में इस फिल्म का शेड्यूल पूरा कर इकोनॉमी क्लास में यात्रा करते हुए चेन्नई पहुंचे थे। इतने बड़े सुपरस्टार को इकोनॉमी क्लास में यात्रा करता देख फैंस भी हैरान रह गए थे। वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘वेट्टाइयां’ की शूटिंग मार्च के अंत तक पूरी होने की उम्मीद जताई जा रही है।

कई बड़े प्रोजेक्ट में दिखेंगे रजनीकांत

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, फहद फाजिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियर, दुशारा विजयन और रितिका सिंह जैसे कलाकारों ने भी अहम भूमिकाएं निभाई हैं। ‘वेट्टाइयां’ के बाद रजनीकांत थोड़े समय के लिए ब्रेक लेंगे और फिर निर्देशक लोकेश कनगराज की आगामी फिल्म ‘थलाइवर 171’ की शूटिंग शुरू करेंगे। हाल ही में उन्होंने साजिद नाडियाडवाला के साथ एक पैन-इंडिया फिल्म की घोषणा की है।