#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

‘जलसा’ के बाहर फैंस का सैलाब देख भावुक हुए बिग बी, पोस्ट साझा कर कही दिल की बात

86

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन हर इतवार को अपने घर ‘जलसा’ के बाहर अपने प्रशंसकों से मिलते हैं। बिग बी का दीदार करने के लिए प्रशंसक भी शनिवार रात से ही उनके आवास के बाहर जुटने लगते हैं। हर बार की तरह इस इतवार भी बड़ी संख्या में अभिनेता को चाहने वाले जुटे। सर्दी के मौसम में फैंस का ये प्यार देख अमिताभ बच्चन भी भावुक हो उठे। उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ पंक्तियां साझा कर अपने मन के विचार व्यक्त किए हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट साझा किया है। इसके साथ एक दो तस्वीरें भी हैं। एक में अमिताभ बच्चन के बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन एक नन्हे बच्चे की उंगली थामे चलते नजर आ रहे हैं। वहीं, एक दूसरी तस्वीर में बिग बी से मिलने आए फैंस की भारी भीड़ दिख रही है। तस्वीर में अमिताभ बच्चन सभी का अभिवादन करते दिख रहे हैं।

बिग बी ने लिखीं खूबसूरत लाइनें

इस पोस्ट के साथ बिग बी ने लिखा है, ‘ताऊ, नाना को चली है पीढ़ी, देखने जलसा गेट पर, ये फाटक पर क्या गुल खिला है, देखें हम भी चलकर…ये भीड़ जमा क्यों होती है, आंखें चकित यूं घूरें, ‘अम्मा गोदी’, भागे भैया, ‘नाना को दूर ही रक्खें’। अभिनेता की लिखी इन लाइनों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपने फैंस को देखकर वे किस कदर खुश हैं। बिग बी के इस पोस्ट पर यूजर्स के खूब कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘चांद सी चमक, दिल रहे सदा दमक, दिव्य कीर्तिमान हो आप भारत की जान हो सर, आप महान हो। ये कुछ शब्द हमारी तरफ से आपके चरणों में समर्पित हैं’। एक यूजर ने लिखा, ‘आप कमाल हैं और उतनी ही कमाल लाइनें लिखी हैं’।, वहीं कुछ यूजर बिग बी से पूछ रहे हैं कि तस्वीर में अभिषेक बच्चन के साथ किसका बच्चा है’? बिग बी के वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘कल्कि 2898 AD’उनकी आगामी फिल्म है।