#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

जल्द होगी ‘तारक मेहता’ में दयाबेन की वापसी? रोशन सोढ़ी ने दिशा वकानी को लेकर कही यह बात

98

छोटे पर्दे का कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कई साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। असित मोदी का यह शो सबसे लंबे समय तक चलने वाले सीरियल में से एक है। हालांकि, पिछले काफी समय से दयाबेन की शो में गैर मौजूदगी को लेकर दर्शक निराशा जाहिर कर रहे हैं, जबकि निर्माताओं ने वादा किया है कि दयाबेन के किरदार शो में जल्द ही वापस आएगा। वहीं, बीते दिनों दयाबेन के किरदार की वापसी ना होने के चलते सोशल मीडिया पर ‘बॉयकॉट टीएमकेओसी’ ट्रेंड शुरू हो गया था। इस बीच अब रोशन सोढ़ी की भूमिका निभा रहीं मोनाज मेवावाला ने दयाबेन के किरदार को लेकर बड़ा खुलासा किया है। अभिनेत्री ने कहा कि निर्माता दयाबेन के किरदार की तलाश कर रहे हैं। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में दर्शक जिस किरदार की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वो दयाबेन यानी दिशा वकानी हैं। एक बार फिर दिशा वकानी के किरदार की वापसी की अटकलें तेज हो गई हैं। असित मोदी के शो के किरदार रोशन सोढ़ी यानी मोनाज मेवावाला ने कहा, ‘मुझे वास्तव में इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है’ अभिनेत्री के इस बयान के बाद सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘दयाबेन की शो में वापसी नहीं होगी, तो हम शो नहीं देखेंगे।’ वहीं, एक और यूजर ने कहा, ‘दयाबेन के बिना शो बेकार है।’ तीसरे ने लिखा, ‘शो में दयाबेन की वापसी होनी चाहिए’ इस तरह के ढेरों कमेंटस देखने को मिल रहे हैं।
‘दयाबेन’ की वापसी पर असित मोदी ने कही यह बात
असित मोदी ने शो के 15 साल पूरे होने पर कहा था कि वे जल्द ही प्रशंसकों की पसंदीदा दयाबेन को वापस लाएंगे। उन्होंने कहा, ’15 वर्षों की इस यात्रा में, उन सभी को हार्दिक बधाई। ऐसे ही एक कलाकार हैं जिन्हें हम भूल नहीं सकते। वह कलाकार हैं दया भाभी उर्फ दिशा वकानी। उन्होंने इतने सालों तक प्रशंसकों का मनोरंजन किया है और हमें हंसाया भी है। प्रशंसक उनके वापस आने का इंतजार कर रहे हैं और मैं आप सभी से वादा करता हूं कि दिशा वकानी जल्द ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापस आएंगी।’ बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में दिशा वकानी ने दया जेठालाल गड़ा की भूमिका निभाई हैं। अभिनेत्री 2017 में अवकाश पर चली गई थीं और तब से वापस नहीं लौटी हैं। दयाबेन के किरदार से पहले शैलेश लोढ़ा, नेहा मेहता, जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल और मोनिका भदोरिया जैसे सितारे असित मोदी का शो को छोड़ चुके हैं।