#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

पुणे निवासी हैं दो शूटर! सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में महाराष्ट्र कनेक्शन आया सामने!

229

 मुंबई
पंजाब के प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या को अंजाम देने की बात को लॉरेंस बिश्नोई ने पहले ही कबूल कर लिया है। इसके बाद से ही इस मामले में नित नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी में एक और चौंकानेवाली जानकारी सामने आई है, जिसमें बताया गया कि हत्याकांड के पीछे महाराष्ट्र कनेक्शन है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या को अंजाम देनेवाले तीन राज्यों से आए 8 शूटरों में से दो पुणे निवासी बताए गए हैं। दोनों को हिरासत में लेकर उनके नाम भी सार्वजनिक कर दिए गए हैं। 29 मई को जीप से जाते समय प्रसिद्ध गायक सिद्दू मूसेवाला पर गोलियों की बौछार कर उनकी हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड में मूसेवाला की जीप खून से सन गई थी, वहीं घटना के बाद चारों तरफ खलबली मच गई। उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया कि मूसेवाला के शरीर में कुल 23 जगहों पर घाव के निशान मिले हैं। गोलीबारी की इस घटना के करीब 15 मिनट में ही गायक ने प्राण त्याग दिए। 14-15 गोलियां उनके शरीर को आर-पार कर बाहर निकल गई थीं। गोलियां उनके हाथों, किडनी, लीवर और रीढ़ की हड्डी को भेदते हुए गई थीं। हमले में मूसेवाला के शरीर पर तीन से पांच सेंटीमीटर घाव के निशान मिले थे।

वीआईपी सुरक्षा वापस लिए जाने के 48 घंटे के भीतर हुई हत्या

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा वीआईपी सुरक्षा वापस लिए जाने के 48 घंटे के भीतर सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी। उसके बाद एक बार फिर पंजाब में वीआईपी को सुरक्षा मुहैया कराने का फैसला किया गया है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में जहां हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं, वहीं अब उनकी हत्या का महाराष्ट्र कनेक्शन भी सामने आया है।

महाराष्ट्र के शूटरों की हुई पहचान

मामले में खुलासा हुआ है कि पंजाब में गायक की हत्या को अंजाम देने के लिए महाराष्ट्र के पुणे से दो शूटरों को बुलाया गया था। पुणे के दोनों शूटरों के नाम भी सामने आए। इनकी पहचान संतोष जाधव और सौरव महाकाल के रूप में हुई है। बताया गया है कि मूसावाला को मारने के लिए तीन राज्यों के आठ शूटरों को बुलाया गया था। इनमें से तीन पंजाब, तीन राजस्थान के और दो महाराष्ट्र के थे। प्रारंभिक जानकारी यह भी सामने आई है कि सौरव महाकाल को मंचर और संतोष जाधव को पुणे से गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल मामले की आगे की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *