#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

पुष्पा 2 में अपने किरदार को लेकर फहाद फासिल ने किया खुलाया, कहा- वो तो बस टीजर था फिल्म…

151
साउथ की सुपरहिट फिल्म पुष्पा के बाद से ही देशभर में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। इस फिल्म की कहानी से लेकर इसके किरदार तक सभी ने लोगों का भरपूर मनोरंजन किया। वहीं दर्शकों को भी यह फिल्म और इसके सभी किरदार काफी पसंद आए थे। अल्लू अर्जुन ने अपने शानदार अभिनय ने हर किसी का दिल जीत लिया था। ऐसे में अब फैंस बेसब्री से इस फिल्म के दूसरे भाग का इंजतार कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म में अहम किरदार निभाने वाले अभिनेता फहाद फासिल ने फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर बड़ी जानकारी दी है। फिल्म पुष्पा द राइज में अपने कम मगर दमदार रोल की वजह से मशहूर हुए अभिनेता फहाद फाजिल ने एक बातचीत में फिल्म के अगले भाग में अपने किरदार के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि इस बार फिल्म में भंवर सिंह शेखावत का किरदार इस बार हीरो पुष्पा पर भारी पड़ने वाला है। उन्होंने बताया कि फिल्म के पिछले भाग में तो उनके किरदार का बस टीजर देखने को मिला था। लेकिन अगले भाग में पूरी फिल्म देखने को मिलेगी। फहाद ने कहा कि मेकर्स ने यह पहले प्लान नहीं किया था कि उनके किरदार को आखिर में फिल्म में दिखाया जाए, लेकिन बाद में यह फैसला किया गया और फिल्म के आखिर में कुछ समय के लिए उन्हें दिखाया गया। उनका कुछ समय का यह किरदार पूरी फिल्म पर भारी पड़ गया। एक्टर ने आगे कहा कि ‘पुष्पा में, आप अभी-अभी भंवर सिंह शेखावत से मिले हैं। लेकिन आपने उसे ढूंढा नहीं है। उसके बारे में जानने के लिए बहुत कुछ है, क्योंकि यह तो सिर्फ एक टीजर था।‘ उन्होंने आगे बताया कि ‘मेरा किरदार फिल्म के दूसरे भाग में आने वाला था। लेकिन फिर एक सुबह फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार सर ने मुझे फोन किया और कहा कि ‘मैं एक टीजर देना चाहता हूं’। मुझे शुरू में एक सीन करना था जो बाद में ढाई सीन में बदल गया। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने पहल कभी ऐसा किरदार नहीं किया है,  यह एक अजीब किरदार था।’ वहीं, पुष्पा 2 में अपने किरदार के बारे में बताते हुए अभिनेता कहा कि “जहां तक पुष्पा का सवाल है, लोग अभी सिर्फ उनसे मिले हैं। लेकिन उन्हें अगले भाग में अनुभव किया जाएगा।
पुष्पा द राइज

उन्होंने कहा कि फिल्म के अगले भाग में आप उनके किरदार के बारे में जो कुछ भी देखेंगे वह सब नया होगा। वह वहां नहीं है जहां आपने उसे छोड़ा था। वह अब तैयार है। इसके लिए प्रतीक्षा कीजिए!” बता दें कि पुष्पा द रूल में फहाद और अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना भी हैं। सुकुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म देशभर में सुपरहिट साबित हुई थी। वहीं, अब जल्द ही इसका दूसरा भाग भी रिलीज होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *