#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

‘पुष्पा 2’ में शराब और पान ब्रांड के विज्ञापन का प्रचार नहीं करेंगे अल्लू, ठुकराई करोड़ों की पेशकश

137

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्टर के फैंस उनकी आगामी फिल्म ‘पुष्पा 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में पुष्पा स्टार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसमें बताया जा रहा है कि उन्होंने शराब और पान ब्रांड की पेशकश को ठुकरा दिया है।
नहीं करेंगे शराब और पान ब्रांड का प्रसार
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शराब और पान ब्रांड की पेशकश करने वाले चाहते थे कि फिल्म में जब भी पुष्पा अभिनेता धूम्रपान करे तो उनके ब्रांड का लोगो स्क्रीन पर दिखाया जाए। रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रांड ने फिल्म के निर्माताओं को दस करोड़ रुपये की पेशकश की थी, लेकिन अल्लू अर्जुन ने यह कहते हुए मना कर दिया कि वे ऐसे ब्रांडों के प्रचार नहीं करेंगे। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब साउथ सुपरस्टार ने किसी शराब और पान ब्रांड का ऑफर ठुकराया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ की सफलता के बाद, अभिनेता को एक तंबाकू कंपनी ने एक टेलीविजन विज्ञापन के पेशकश की गई थी। इस विज्ञापन को करने के लिए कंपनी ने अल्लू को करोड़ रुपये की पेशकश की थी, लेकिन उन्होंने इसा तरह के विज्ञाापन करने के लिए मना कर दिया था। अल्लू अर्जुन की आगामी फिल्म की बात करें तो उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म 2021 की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ की अगला सीक्वल है। आपको बता दें कि सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म में फहद फासिल एसपी भंवर सिंह शेखावत के रूप में अपनी भूमिका को दोहराएंगे। वहीं, पुष्पा के साथ रश्मिका मंदाना श्रीवल्ली के रूप में अपनी भूमिका में वापसी करने के लिए तैयार हैं।