#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

बिल्डर की इस हरकत के बाद सैफ अली खान ने दर्ज कराया केस, मांगा इतने करोड़ का हर्जाना

183
बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता और पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के साथ-साथ आगामी मूवी ‘आदिपुरुष’ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। जहां एक तरफ उनकी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ टिकट खिड़की पर फेल रही, वहीं ‘आदिपुरुष’ में उनके लुक को लेकर पिछले काफी दिनों से विवाद चल रहा है। ऐसे में अब खबर है कि सैफ अली खान ने एक बिल्डर से तंग आकर उस पर केस दर्ज किया है। इसके साथ ही अभिनेता ने उससे हर्जाने की मोटी रकम की मांग भी की है।
सैफ अली खान

दरअसल, अभिनेता सैफ अली खान ने मिडसिटी के सातवें और आठवें फ्लोर पर तीन कमर्शियल अपार्टमेंट्स खरीदे थे। यह फ्लैट्स अभिनेता ने 53.34 करोड़ रुपये में खरीदे थे, जिसे बिल्डर से उन्होंने साल 2017 के जून महीने में बनाकर देने की मांग की थी। हालांकि, बिल्डर ऐसा करने में नाकाम रहा, जिसके चलते सैफ अली ने उसके खिलाफ  महाराष्ट्र रियल इस्टेट रेग्युलेटरी अथॉरिटी में केस किया था। इतना ही नहीं सैफ अली खान ने बिल्डर से करीब 7 करोड़ रुपये हर्जाने के तौर पर देने और उस पर 18 प्रतिशत जीएसटी लगाने की मांग भी की थी। सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक बिल्डर ने अपार्टमेंट्स को साल 2019 तक बनाकर देने का वादा किया था, लेकिन वह इस डेडलाइन पर भी उन्हें तैयार नहीं कर पाया था। जहां सैफ अली खान का पक्ष यह है, वहीं बिल्डर का कहना है कि सैफ अली खान ने न तो बकाया पेमेंट किया और न ही अपार्टमेंट लेने में रुचि दिखाई, जबकि उन्होंने उन्हें अपार्टमेंट के तैयार होने की जानकारी दे दी थी। दोनों पक्षों को सुनने के बाद अथॉरिटी ने सैफ और बिल्डर को पार्शियल रिलीफ दिया है। सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में सैफ अली खान की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘विक्रम वेधा’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ मुख्य भूमिका में अभिनेता ऋतिक रोशन नजर आ रहे हैं, लेकिन ‘विक्रम वेधा’ टिकट खिड़की तक दर्शकों को खींचने में नाकाम रही है। इसके साथ ही आने वाले समय में सैफ अली खान ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ में लंका पति रावण का किरदार निभाते नजर आएंगे। अलगे साल शुरुआत में रिलीज होने वाली इस फिल्म में प्रभास, कृति सेनन और सनी सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘रामायण’ पर आधारित इस फिल्म के पिछले दिनों रिलीज हुए ट्रेलर के बाद से ही इसमें सैफ अली खान को उनके लुक के कारण सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं ‘आदिपुरुष’ को बैन तक करने की मांग भी की जा रही है। अब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन कर पाती है यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *