#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

मुंबई के खिलाफ जीत की लय कायम रखने उतरेगा दिल्ली, पंत-बुमराह के बीच देखने को मिलेगी जंग

54

दिल्ली कैपिटल्स शनिवार को प्रदर्शन में निरंतरता के अभाव से जूझ रही पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपनी जीत की लय कायम रखने उतरेगी। दिल्ली के लिए भी यह सत्र उतार चढ़ाव भरा रहा है, लेकिन पिछले चार में से तीन मैचों में जीत के बाद टीम ने अंक तालिका में अपनी स्थिति में सुधार किया है। दिल्ली की टीम फिलहाल आठ अंक लेकर छठे स्थान पर है। मुंबई के खिलाफ जीत से टीम का प्लेऑफ दौर के लिए दावा मजबूत होगा। टीम के लिए कप्तान ऋषभ पंत की फॉर्म मजबूत पक्ष है जो हर मैच के बाद और बेहतर हो रही है। यह कहना उचित होगा कि बाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने प्रदर्शन से टी-20 विश्वकप के लिए भारतीय टीम में अपना दावा मजबूत कर दिया है। हालांकि, उन्हें संजू सैमसन, दिनेश कार्तिक और ईशान किशन से चुनौती मिल रही है। इस मैच में ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह के बीच डेथ ओवरों में जंग देखने को मिल सकती है।

DC vs MI Dream11 Prediction Playing XI delhi capitals vs mumbai indians 2024 live streaming
फ्रेजर के रूप में दिल्ली को मिला मजबूत बल्लेबाज
शीर्ष क्रम में जैक फ्रेजर के रूप में अच्छा बल्लेबाज मिल गया, जो पावरप्ले को भुना सकता है। पिछले मैच में वॉर्नर की जगह शाई होप को उतारा गया था, लेकिन वह मौका नहीं भुना सके। हालांकि, इस मैच से भी वॉर्नर बाहर हो चुके हैं। उनके अलावा ईशांत शर्मा भी खेलते नहीं दिखेंगे। यह देखना दिलचस्प होगा की दिल्ली टीम मैनेजमेंट होप पर विश्वास दिखाता है या फिर गुलबदीन नईब जैसे पावर हिटर को खिलाता है। दूसरी ओर खराब शुरुआत के बाद मुंबई ने अपने अगले चार में से तीन मैचों में जीत हासिल की है, लेकिन राजस्थान के खिलाफ मिली नौ विकेट की हार से टीम का मनोबल प्रभावित हुआ होगा। मुंबई पलटन फिलहाल अंक तालिका में नौवें स्थान पर है। उसके छह अंक हैं। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 34 मैच खेले गए हैं। इनमें से मुंबई ने 19 मैचों जीत हासिल की है। वहीं, दिल्ली को 15 मैचों में जीत मिली है। मुंबई ने दिल्ली के खिलाफ खेले गए पिछले तीन मुकाबलों में जीत हासिल की है। वहीं, अरुण जेटली स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच 11 मैच हुए हैं। इनमें से मुंबई ने पांच और दिल्ली ने छह मैच जीते हैं।