#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

मुंबई के खिलाफ शतक ठोककर यश दुबे ने सिद्धू मूसेवाला को किया याद, केएल राहुल के अंदाज में मनाया जश्न

140
रणजी ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला बेंगलुरु में खेला जा रहा है। मैच के तीसरे दिन शुक्रवार (24 जून) को मध्य प्रदेश के यश दुबे ने शानदार शतक लगाया। उन्होंने 133 रन की पारी खेली। शतक लगाने के बाद यश दुबे ने एक साथ सिद्धू मूसेवाला और केएल राहुल को याद किया। उन्होंने सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि दी और भारत के उपकप्तान केएल राहुल की तरह जश्न मनाया। मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 374 रन बनाए। मध्य प्रदेश ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक पहली पारी में 368 रन बना लिए हैं। वह अभी मुंबई से सिर्फ छह रन दूर है। रजत पाटीदार 67 और आदित्य श्रीवास्तव 11 रन बनाकर नाबाद हैं।
यश दुबे ने शुभम एस शर्मा के साथ दूसरे विकेट के लिए 222 रनों की साझेदारी की। इसी साझेदारी ने मध्य प्रदेश को मैच में मजबूत बना दिया। यश ने अपनी 336 गेंद की पारी में 14 चौके लगाए। वहीं, शुभम ने 215 गेंद पर 116 रन बनाए। इस दौरान 15 चौके और एक छक्का लगाया।
मध्य प्रदेश के यश दुबे

यश दुबे ने शतक लगाते ही पहले केएल राहुल की तरह दोनों कानों में उंगली डालकर जश्न मनाया। क्रिकेट में केएल राहुल तो फुटबॉल में बार्सिलोना के स्ट्राइकर मेम्फिस डिपाय इस तरह से जश्न मनाते हैं। दुबे के जश्न मनाने के अंदाज को देखकर लगा कि वह राहुल के फैन हैं। दुबे ने राहुल की तरह जश्न मनाने के बाद मूसेवाला को याद किया। उन्होंने मूसेवाला के अंदाज में अपनी जांघ पर थपकी मारी और एक हाथ को ऊपर की ओर उठा लिया। मूसेवाला की हत्या पिछले महीने पंजाब के मनसा में हुई थी। अपने गानों के जरिए उन्होंने युवाओं में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। यश दुबे को देखकर ऐसा लगा कि वह भी मूसेवाला के प्रशंसक हैं। यश दुबे से पहले सरफराज खान ने दूसरे दिन शतक लगाकर मूसेवाला को याद किया था। उन्होंने 243 गेंद पर 134 रनों की पारी खेली। उन्होंने 13 चौके और दो छक्के लगाए। सरफारज ने इस सीजन की आठ पारियों में 900 से ज्यादा रन बना लिए हैं। उन्होंने चार शतक और दो अर्धशतक लगाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *