#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

‘मुझे उनसे पूछने की जरूरत नहीं’, सीएम सरमा के दूसरी-तीसरी शादी करने वाले बयान पर बदरुद्दीन का पलटवार

48

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शनिवार को एआईयूडीएफ प्रमुख बदरुद्दीन अजमल पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा अगर अजमल दूसरी और तीसरी शादी करने के बारे में सोच रहे हैं तो उन्हें लोकसभा चुनाव से पहले ऐसा कर लेना चाहिए क्योंकि लोकसभा चुनाव के बाद तो राज्य में यूसीसी पास कराया जाएगा, जिसके बाद बहुविवाह राज्य में एक आपराधिक प्रथा बन जाएगी। हालांकि, सीएम सरमा के इस बयान पर बदरुद्दीन अजमल ने पलटवार किया है। सीएम सरमा पर कटाक्ष करते हुए अजमल ने कहा, “अगर मुझे फिर से शादी करना है तो मुझे इसके लिए मुख्यमंत्री से पूछने की जरूरत नहीं है।” इसी के साथ उन्होंने कांग्रेस के धुबरी उम्मीदवार रकीबुल हुसैन, जिन्होंने उन्हें बूढ़ा शेर कहा था, पर भी पलटवार करते हुए कहा, “उनके (रकीबुल हुसैन) पास कोई शक्ति नहीं है। उन्होंने केवल एक बच्चे को जन्म दिया है। मेरे सात बच्चे हैं, उनमें से कुछ युवा है, जो 40 साल के हैं।” बता दें कि एआईयूडीएफ प्रमुख बदरुद्दीन अजमल यूसीसी का विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि यूसीसी कुरान विरोधी है। यूसीसी हदीस विरोधी है। यूसीसी इस्लाम विरोधी है। यूसीसी सभी धर्मों के खिलाफ है। हम इसका विरोध करेंगे। सरकार को जो करना है करने दें। हम वही करेंगे जो हमें करना होगा।

सीएम सरमा का बयान
शनिवार को असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अगर अजमल शादी करते हैं तो वे भी उनकी शादी समारोह में शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव के बाद हम देश में यूसीसी लागू करने जा रहे हैं। इसके बाद बहुविवाह करने में समस्या हो सकती है। उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है। बहुविवाह अभी तक अवैध नहीं है। अभी उनकी पत्नी नहीं है और उन्हें अगर दूसरी शादी करनी है तो अभी कर लें। शादी में वे मुझे भी आमंत्रित कर सकते हैं, मैं भी उनकी शादी में शामिल होने जाउंगा। राज्य में यूसीसी लागू करने की सभी तैयारियां कर ली गई हैं।