#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

‘यह सब राजनीति है’, दाऊद के करीबी के साथ पार्टी करने के आरोप पर भड़की शिवसेना

100

भाजपा नेता नितेश राणे ने पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे और शिवसेना नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस पर उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा कि यह सब राजनीति है।
हर जगह बरस रही एसआईटी
राउत ने पत्रकारों से कहा, ‘आप एसआईटी का गठन कर सकते हैं। एसआईटी हर जगह बरस रही है। आपने हमारे द्वारा बनाई गई एसआईटी को खारिज कर दिया। उद्धव ठाकरे के कार्यकाल में हमने इससे भी गंभीर मुद्दों पर तीन एसआईटी का गठन किया था। उसे रद्द कर दिया। यह एक राजनीति है। बस राजनीति चल रही है। नासिक में ड्रग माफिया ललित पाटिल का दो कैबिनेट मंत्रियों के साथ सीधा संबंध है। यह उस मुद्दे से ध्यान भटकाने की कोशिश है।’ उन्होंने कहा, ‘यदि आप जांच करना चाहते हैं, तो करते रहिए, हम जांच नहीं रोक रहे हैं। लेकिन, पहले ललित पाटिल और दो कैबिनेट मंत्रियों के बीच धन के आदान-प्रदान की जांच के लिए एसआईटी का गठन करें। अगर पहले से ही एसआईटी का गठन कर दिया है तो उनके त्याग पत्र सामने लाएं।’ गौरतलब है, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर गंभीर आरोप लगे हैं। भाजपा नेता नितेश राणे ने पत्रकारों से बात करते हुए आरोप लगाया कि उनके पास एक पार्टी की वीडियो है, जिस पर गहन जांच किए जाने की जरूरत है। राणे ने पूर्व सीएम उद्धव और शिवसेना नेताओं को आतंकियों के साथ कथित करीबी को लेकर भी कठघरे में खड़ा किया। राणे का आरोप है कि 1993 बम ब्लास्ट के आरोपी दाऊद इब्राहिम के करीबी पार्टनर सलीम कुट्टा के साथ सुधाकर बडगुजर कथित तौर पर पार्टी कर रहे थे। इस पार्टी के फोटो और वीडियो साक्ष्य सदन के नेता को सौंप दिया है। वहीं, नितेश राणे ने तत्काल प्रभाव से सुधाकर बडगुजर की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा था कि सुधाकर बडगुजर का इन लोगों के साथ क्या लिंक हैं? इसकी जांच की जानी चाहिए। इस मामले में सुधाकर बडगुजर के राजनीतिक आका की भी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा था कि हमारी तमाम मांगें सुनने के बाद उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने एसआईजी जांच का एलान किया और जल्द ही अब जांच शुरू हो जाएगी।