#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

यात्रा से पहले पीएम मोदी को द्वारकाधीश मंदिर के पुजारियों ने दी शुभकामनाएं, सेतु पर जताई खुशी

72

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वे बेट द्वारका स्थित द्वारकाधीश मंदिर जाएंगे। पीएम यहां पूजा-अर्चना करेंगे। पीएम मोदी द्वारका में सुरदर्शन सेतु का उद्घाटन करेंगे, जिसके लिए मंदिर के पुजारियों ने उन्हें बधाई दी है। बता दें, पीएम भगवान कृष्ण के दर्शनों के बाद सेतु का उद्घाटन करेंगे। मंदिर के पुजारी ने कहा कि पहली बार पीएम मोदी मंदिर आ रहे हैं। एक साक्षात्कार में द्वारकाधीश मंदिर के मुख्य पुजारी जिग्नेश जोशी ने कहा कि हमें खुशी हो रही है कि नए पुल का नाम भगवान के सुदर्शन चक्र पर रखा गया है। यह यादगार है। हम पीएम के आभारी है। हम अपनी खुशी को बयां नहीं कर सकते। सभी पुजारियों की ओर से पीएम मोदी को शुभकामनाएं। मंदिर के पंडा धरम ठाकुर का कहना है कि सुदर्शन सेतु सिर्फ पुल नहीं है, यह भावना है। पुल ग्रामीणों की समस्या का समाधान है। पीएम द्वारका का विकास कर रहे हैं। हम खुश है। मंदिर के पुजारी मेहुल जोशी ने कहा कि भगवान राम ने रामसेतु बनाया था। पीएम मोदी अब सुदर्शन सेतु का उद्घाटन करने जा रहे हैं। यह पुल द्वारका के लोगों के लिए बहुत मददगार होगी। प्रधानमंत्री कार्यालय से जारी उनके कार्यक्रम के मुताबिक रविवार को सौराष्ट्र क्षेत्र के देवभूमि द्वारका और राजकोट जिलों में दो कार्यक्रम आयोजित होंगे। पीएम मोदी इस कार्यक्रम में भाग लेंगे। देवभूमि द्वारका में प्रधानमंत्री अरब सागर पर देश का सबसे लंबा केबल आधारित पुल ‘सुदर्शन सेतु’ राष्ट्र को समर्पित करेंगे।

गुजरात के इतिहास और विकास के लिए अभूतपूर्व होगा रविवार

जामनगर आने से पहले पीएम मोदी ने खुद एक्स पर तस्वीरें शेयर कर लिखा कि 25 फरवरी का दिन जामनगर के लिए ऐतिहासिक होगा। गुजरात की विकास यात्रा का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि सुदर्शन सेतु के उद्घाटन के बाद ओखा और बेत द्वारका को जोड़ने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि दो इलाकों को जोड़ने के मकसद से बनाया गया सबसे बड़ा केबल पुल स्तब्ध करने वाली परियोजना है। विकास परियोजनाओं की सौगात देने के बाद पीएम मोदी स्थानीय जनता को संबोधित भी करेंगे। लोकसभा चुनाव 2024 से ठीक पहले पीएम मोदी का दौरा कई मायनों में अहम है। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी उत्तर प्रदेश के वाराणसी दौरे पर गए थे। अपने संसदीय क्षेत्र में भी पीएम मोदी ने हजारों करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की सौगात दी।