#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

राहुल नहीं रोहित के पापा बने सुनील शेट्टी, मिलकर उड़ाया राहुल का मजाक

189

आईपीएल के 17वें सीजन की शुरुआ शुक्रवार से होनी है और पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु (आरसीबी) से होगा। टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले आयोजक तरह-तरह के मनोरंजक विज्ञापन लेकर आ रहे हैं। ऐसा ही एक विज्ञापन टूर्नामेंट से शुरू होने से ठीक पहले जारी किया गया जिसमें मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा, लखनऊ सुपरजाएंट्स (एलएसजी) के कप्तान केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी दिख रहे हैं। इस वीडियो में सुनील शेट्टी मुंबई की टी-शर्ट पहनकर इस टीम को सपोर्ट करते दिख रहे हैं और रोहित लखनऊ के खिलाड़ी राहुल का मजाक उड़ा रहे हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि रोहित और सुनील शेट्टी एक रेस्टोरेंट में बैठे हैं और विज्ञापन में राहुल वहां आते हैं। उसी वक्त रोहित राहुल से कहते हैं, ‘फैमिली डिनर चल रहा है यार।’ राहुल इसके बाद सुनील शेट्टी को पापा कहते हैं, लेकिन यह बॉलीवुड अभिनेता राहुल को बीच में टोककर कहता है, ‘पापा नहीं, जब तक टूर्नामेंट चल रहा है, तब तक शर्मा का बेटा, मेरा बेटा।’ यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इसे खुद रोहित शर्मा ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया है। रोहित ने वीडियो को अपलोड करते हुए कैप्शन लिखा, ‘राहुल के साथ फैमिली टाइम खत्म, अब जंग शुरू हो गई है। सुनील शेट्टी अब हुए हमारे।’ इसमें रोहित ने राहुल और सुनील शेट्टी को टैग भी किया है।
हार्दिक की कप्तानी में खेलेंगे रोहित
लंबे समय तक मुंबई इंडियंस की कप्तानी करने वाले रोहित शर्मा आईपीएल के इस सत्र में हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेलते नजर आएंगे। मुंबई इंडियंस ने हार्दिक को गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था और रोहित की जगह उन्हें कप्तानी सौंप दी थी। बुधवार को मुंबई के ट्रेनिंग सीजन के दौरान रोहित और हार्दिक एक दूसरे से गले मिलते दिखे थे।