#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

रिया चक्रवर्ती की विदेश यात्रा के कारण की हो रही जांच, सीबीआई ने HC में दिया जवाब

140

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के सिलसिले में सीबीआई ने लुकआउट सर्कुलर जारी किया था, जिसको अभिनेत्री ने हाईकोर्ट में याचिका दायर करते हुए चुनौती दी थी। अब इस मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो ने बुधवार को बॉम्बे हाई कोर्ट को बताया कि वह अभी भी इस बात की पुष्टि कर रहा है कि क्या रिया चक्रवर्ती किसी कंपनी की ब्रांड एंबेसडर हैं और इसलिए उन्हें इसके कार्यक्रम के लिए विदेश यात्रा की जरूरत है। सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका चक्रवर्ती ने भी एक आवेदन दायर कर लुकआउट सर्कुलर को अस्थायी रूप से निलंबित करने की मांग की थी, जिसमें कहा गया था कि उन्हें पेशेवर प्रतिबद्धताओं के लिए 27 दिसंबर से दो जनवरी तक दुबई की यात्रा करने की आवश्यकता है। उन्होंने दावा किया कि वह एक पेट फूड भोजन निर्माता की ब्रांड एंबेसडर थीं और इसलिए उन्हें कंपनी के कार्यक्रम के लिए यात्रा करनी पड़ेगी।
ब्रांड एंबेसडर नहीं हैं रिया
सीबीआई के वकील श्रीराम शिरसाट ने न्यायमूर्ति एएस गडकरी और न्यायमूर्ति एससी चांडक की खंडपीठ को सूचित किया कि एजेंसी अभी भी कंपनी के साथ अभिनेत्री के संबंधों के दावों की पुष्टि कर रही है। श्रीराम शिरसाट ने कहा कि सीबीआई को मिली जानकारी के अनुसार, रिया अब पेट फूड कंपनी की ब्रांड एंबेसडर नहीं हैं और उनकी जगह किसी और को नियुक्त किया गया है। एजेंसी का कहना है कि अब अभिनेत्री कियारा आडवाणी कंपनी की ब्रांड एंबेसडर हैं। शिरसाट ने इसे सत्यापित करने के लिए कुछ और समय मांगा। वहीं, रिया के वकील अभिनव चंद्रचूड़ ने अदालत से मामले की सुनवाई शुक्रवार यानी 22 दिसंबर को तय करने का आग्रह किया। हालांकि, पीठ ने कहा कि वह इस मामले में जल्दबाजी नहीं करेगी और अगर सीबीआई सत्यापन के लिए समय चाहती है तो उसे एजेंसी को समय देना होगा। अदालत ने कहा कि रिया 26 दिसंबर को अवकाश पीठ का रुख कर सकती हैं।