#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

लैंसडाउन में अजनबी शख्स से हुई अनुपम खेर की मुलाकात, बोले- ‘यह सादगी पहाड़ों में ही दिखेगी’

74

अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों से जुड़े रहते हैं। एक्स और इंस्टाग्राम पर वे अक्सर अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी से जुड़ी अपडेट साझा करते हैं। आज उन्होंने एक बहुत ही प्यारा वीडियो साझा किया है। इसमें वे न तो अपनी किसी आगामी फिल्म के बारे में बता रहे हैं, न किसी दोस्त का किस्सा है। अनुपम खेर ने आज एक अजनबी शख्स की वीडियो पोस्ट की, जिससे उनकी मुलाकात उत्तराखंड के लैंसडाउन में हुई।

‘लैंसडाउन में एनकाउंटर’
अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से यह वीडियो साझा किया है। अनुपम खेर वीडियो में अजनबी शख्स से जो बातचीत कर रहे हैं, वह आपका दिल जीत लेगी। शख्स का नाम है जीत बहादुर। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा है, ‘लैंसडाउन में एनकाउंटर: सादगी, भोलापन, मासूमियत, कठिन परिश्रम, बेबाक हंसी, जिंदगी जीने का अपना ही अन्दाज…, यह सब आपको पहाड़ों में या पहाड़ के लोगों में ही देखने को मिलता है’! अनुपम खेर ने आगे लिखा, ‘मेरी मुलाकात जीत बहादुर जी से हुई! ये वैसे तो रात का काम करते हैं। मतलब नाईट ड्यूटी। पर इनका फुल टाइम काम खुश रहना है! ऐसे लोगों से कितना कुछ सीखने को मिलता है। प्रभु जीत बहादुर को हमेशा खुश और स्वस्थ रखें! जय हो’! इस वीडियो में अनुपम खेर उस शख्स को कुछ गिफ्ट देने की बात करते भी नजर आए हैं। उन्होंने कहा, ‘आप यहां फिर से आना अभी मैं यहां एक महीने तक हूं, मैं आपको कुछ देना चाहता हूं’। इस पोस्ट पर अनुपम खेर के फैंस उनके सौम्य व्यवहार की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अनुपम सर आप खुशियां बांटते हैं, यह अंदाज निराला है। जीत बहादुर जी को भी प्रणाम’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘सही कहा, ऐसे लोगों को देखकर जिंदगी जीने का मन करता है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘पहाड़ों के लोग ऐसे ही होते हैं’। अनुपम खेर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह एक बार फिर निर्देशन में हाथ आजमा रहे हैं। फिल्म का नाम है  ‘तन्वी द ग्रेट’।