#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

लोकसभा चुनाव से पहले गुजरात सरकार ने उठाया बड़ा कदम, कई आईएएस अफसरों का तबादला

58

लोकसभा चुनाव से पहले गुजरात सरकार ने विभिन्न कलेक्टर, जिला विकास अधिकारियों समेत 50 आईएएस अधिकारियों का तबादला किया है। राज्य आम प्रशासन विभाग ने मंगलवार की रात को नोटिस जारी कर इसकी जानकारी दी थी। इस अधिसूचना के अनुसार, जामनगर जिले के कलेक्टर बीए शाह को वदोडरा जिले के नए कलेक्टर के तौर पर नियुक्त किया गया है। वहीं वडोदरा के कलेक्टर एी गौर को गांधीनगर का नया कलेक्टर बनाया गया है। सुरत के कलेक्टर आयुष ओक को वलसाड के कलेक्टर के तौर पर नियुक्त किया गया है। गुजरात पर्यटन निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक सौरभ पार्धी को सुरत का नया कलेक्टर बनाया गया है। मोरबी जिले के कलेक्टर जीटी पांड्या को देवभूमि के कलेक्टर के तौर पर नियुक्त किया गया है। नवसारी कलेक्टर अमित प्रकाश यादव को अब केएल बचानी की जगह खेड़ा का कलेक्टर बनाया गया है। केएल बचानी को गांधीनगर में सूचना निदेशक के रूप में नियुक्त किया गया है।

वलसाड, गिर-सोमनाथ और गांधीनगरमें कलेक्टरों का तबादला
वलसाड कलेक्टर शिप्रा अग्रे को नवसारी का नया कलेक्टर बनाया गया है। गिर-सोमनाथ कलेक्टर एचके वाधवानिया को गांधीनगर के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग में अतिरिक्त सचिव नियुक्त किया गया है। छोटाउदेपुर जिला कलेक्टर स्तुति चरण को गांधीनगर में जल एवं स्वच्छता प्रबंधन संगठन का मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया गया है। गांधीनगर में मत्स्य पालन निदेशक 2016 बैच के आईएएस अधिकारी नितिन सांगवान को जूनागढ़ के नए डीडीओ के रूप में नियुक्त किया गया है। जूनागढ़ नगर निगम आयुक्त आरएम तन्ना को सुरेंद्रनगर का डीडीओ नियुक्त किया गया है। गृह विभाग में संयुक्त सचिव योगेश निरगुडे को दाहोद जिले का नया कलेक्टर नियुक्त किया गया है। अहमदाबाद की डिप्टी नगर आयुक्त नेहा कुमारी महीसागर जिले का कलेक्टर बनाया गया है। जबकि, मोरबी के जिला विकास अधिकारी डीडी जडेजा को गिर सोमनाथ जिले का कलेक्टर नियुक्त किया गया है।