#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

विराट के बाद गंभीर ने धोनी को लगाया गले; मैदान पर आए माही तो शोर नहीं झेल पाए रसेल, कान बंद किया

4578

चेन्नई सुपर किंग्स ने सोमवार को चेपॉक में कोलकाता नाइट राइडर्स को सात विकेट से हराकर आईपीएल में जीत की राह पर वापसी की। घरेलू दर्शकों की खुशी तब बढ़ गई, जब तीसरा विकेट गिरने के बाद एमएस धोनी बल्लेबाजी के लिए आए। तब जीत के लिए सिर्फ तीन रन बचे थे। रवींद्र जडेजा के 18 रन देकर तीन विकेट के मैच जिताऊ प्रदर्शन की बदौलत गत चैम्पियन चेन्नई सुपरकिंग्स ने जीत हासिल की, जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स को इस सीजन में पहली हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई के गेंदबाजों ने धीमी पिच पर कोलकाता को 137-9 पर सीमित कर दिया और फिर एमए चिदंबरम स्टेडियम में 14 गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया। दो बार की विजेता कोलकाता को लगातार तीन जीत के बाद हार का सामना करना पड़ा। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके की टीम के लिए कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने नाबाद 67 रन की पारी खेली और डेरिल मिचेल के साथ दूसरे विकेट के लिए 70 रन की साझेदारी। मिचेल ने 25 रन बनाए। मैच के बाद एमएस धोनी ने केकेआर के मेंटर गौतम गंभीर के साथ खास मुलाकात की। दोनों 2011 वनडे विश्व कप जीत के हीरो थे। श्रीलंका के खिलाफ फाइनल में धोनी ने 91* जबकि गंभीर ने 97 रन बनाए थे। मैच के बाद गंभीर ने गर्मजोशी से धोनी को गले लगाया और कुछ सेकंड तक बात भी की। दोनों इस दौरान मुस्कुराते दिखे।

CSK vs KKR: Gautam Gambhir hugged MS Dhoni; Andre Russell closed his ears when mahi came to bat IPL 2024 Video
इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच के दौरान गंभीर ने कोहली को गले लगाया था। दरअसल, गंभीर का इन दोनों क्रिकेटरों के साथ इक्वेशन सही नहीं रहा है। पहले दोनों को लेकर गंभीर को कई बार आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। पिछले सीजन विराट और गंभीर बेंगलुरु और लखनऊ सुपर जाएंट्स के मैच के बाद भिड़ गए थे। तब गंभीर लखनऊ के मेंटर थे। इसके बाद कई बार स्टेडियम में गंभीर को फैंस ने कोहली-कोहली या फिर धोनी-धोनी के नाम से चिढ़ाया भी था। दरअसल, गंभीर धोनी के खिलाफ कई बार विवादित टिप्पणी भी कर चुके हैं। हालांकि, अब सबकुछ सही होता दिख रहा है। वहीं, मैच से ज्यादा एक और घटना ने सभी फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है। लक्ष्य का पीछा करते हुए तीन विकेट गिर जाने के बाद किसी ने नहीं सोचा था कि माही बल्लेबाजी के लिए आएंगे। हालांकि, वह आए और मैच जिताकर वापस गए। धोनी को लेकर फैंस बेहद भावुक हैं और इसका नजारा सोमवार को चेपॉक में देखने को मिला। धोनी के मैदान पर आते ही फैंस ने खूब शोर मचाया और उन्हें चीयर किया। फैंस खुश नजर आए और इस दौरान मैदान के अंदर इतना शोर था कि कोलकाता नाइट राइडर्स के फील्डर आंद्रे रसेल को कान बंद करना पड़ा। इसका वीडियो भी सामने आया है। पिछले सीजन भी धोनी के बल्लेबाजी के लिए आने पर फैंस ने उन्हें जमकर चीयर किया था।