#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

संसद में कूद हमला करने वाले सागर शर्मा को कंगना ने बताया ‘आतंकवादी’, शख्स को कहा- हिंदू विरोधी

56
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हर मुद्दे पर वह बेबाकी से अपनी बात सामने रखती हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी फिल्मों के जरिए कई तरह की भूमिकाओं को खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतारा है। कंगना एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में आ गई हैं। कंगना ने लोकसभा की सुरक्षा में बड़ी चूक के मामले में संसद में कूदने वाले शख्स को आतंकवादी बताया है। संसद पर हमले की बरसी के दिन ही वहां सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। लोकसभा की कार्यवाही के दौरान बुधवार को दर्शक दीर्घा से दो शख्स नीचे कूद गए। सांसदों ने दोनों शख्स को घेर लिया। लोकसभा की सुरक्षा में लगे मार्शल भी तुरंत दौड़कर आए और दोनों को पकड़ लिया। हर तरफ यह मामला गर्माया हुआ है। अब अभिनेत्री कंगना ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।
Emergency Actress Kangana Ranaut Talks on parliament security breach called sagar sharma Terrorist

कंगना ने कहा, ‘प्रत्येक राष्ट्र-विरोधी को मैंने आतंकवादी कहा है, क्योंकि अगर आप में आपराधिक गतिविधियों को करने का पागलपन और साहस है, तो आप आतंकवादी बन जाते हैं, लेकिन अगर आप फट्टू हैं आपके अंदर हानिकारक इरादा है, लेकिन हिम्मत नहीं है, तो आप सिर्फ एक राष्ट्र-विरोधी हैं, दोनों समान हैं, कोई अंतर नहीं है। आप एक एक हिंदू द्वेषी हैं।’ बता दें कि इससे पहले कंगना ने स्मृति ईरानी के नो पीरियड पे लीव का भी समर्थन किया है और अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है। अभिनेत्री ने लिखा,  कंगना ने कहा, महिलाएं हमेशा से काम करती आई हैं, इस दौरान परिवार, समाज या देश के प्रति उनकी जिम्मेदारी में भी कभी कोई आड़े नहीं आया है। बात करें अभिनेत्री की आने वाली फिल्म के बारे में तो कंगना रणौत अगली बार ‘इमरजेंसी’ में भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार को निभाती नजर आएंगी। इसका निर्देशन भी वह खुद कर रही हैं। फिल्म का निर्माण मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले हो रहा है। फिल्म में कंगना के अलावा मिलिंद सोमन, अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।