#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

सलमान के नाम पर जैकलीन फर्नांडिस ने मांगी विदेश जाने की अनुमति, ईडी ने ऐसे पकड़ा अभिनेत्री का झूठ

215
बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी हुई हैं, जिस वजह से जैकलीन फर्नांडिस को विदेश जाने की अनुमति नहीं है। हाल ही में जैकलीन ने अदालत से विदेश जाने की अनुमति मांगी थी। जैकलीन ने अदालत में बताया था कि उन्हें सलमान खान के नेपाल में होने वाले इवेंट ‘द बैंग’ टूर का हिस्सा बनना है और इसी वजह से वह विदेश जाने की अनुमति चाहती हैं। लेकिन प्रवर्तन निदेशालय ने जैकलीन के सारे दावों की पोल खोल दी, जिसके बाद खुद अभिनेत्री ने आगे बढ़कर अपनी अर्जी को वापिस ले लिया है।
जैकलीन फर्नांडिस

जानकारी के अनुसार, जैकलीन ने दिल्ली की एक अदालत से विदेश जाने की अनुमति मांगी थी। अभिनेत्री ने अदालत में दी अपनी अर्जी में बताया था कि वह विदेश में कई सारे इवेंट का हिस्सा हैं, जिसमें अबू धाबी में होने वाले अंततराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (IIFA) पुरस्कार, फ्रांस का कान फिल्म फेस्टिवल और नेपाल में होने वाले सलमान खान के द बैंग टूर शामिल हैं।
जैकलीन ने अदालत को दी अर्जी में अपना शेड्यूल बताया था कि उन्हें 17 से 22 मई तक IIFA के लिए अबू धाबी की यात्रा करनी है। इसके बाद वह कान फिल्म फेस्टिवल में भी हिस्सा लेने फ्रांस जाएंगी। आखिर में वह 27 और 28 मई को नेपाल जाएंगी। यहां पर सलमान खान के ‘इवेंट द बैंग टूर’ का वह हिस्सा हैं। जैकलीन की इस अर्जी पर जब अदालत ने ईडी को जांच करने के लिए कहा तो पाया गया कि IIFA जून तक के लिए स्थगित हो गया है। इसके अलावा नेपाल में होने वाले सलमान खान के इवेंट में जैकलीन हिस्सा नहीं हैं। ये जानकारी ईडी की तरफ से अदालत को भी दी गई, जिसके बाद जैकलीन के वकीलों ने अभिनेत्री के आवेदन को वापिस ले लिया।
मनी लॉन्ड्रिंग में जैकलीन फर्नांडिस का नाम 
जैकलीन फर्नांडिस का नाम सुकेश चंद्रशेखर द्वारा की गई 200 करोड़ की ठगी में फंसा हुआ है। आरोप है कि जैकलीन सुकेश की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं और अभिनेत्री को सुकेश से कई महंगे गिफ्ट मिले हैं। सुकेश ने उन्हें 10 करोड़ के महंगे गिफ्ट दिए थे। इस खुलासे के बाद ही जैकलीन का पासपोर्ट जब्त कर लिया गया था। उन्हें विदेश जाने की अनमुति नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *