#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

सोशल मीडिया पर मुकेश खन्ना की हुई आलोचना

757
shaktiman

महिलाओं पर मुकेश खन्ना का विवादित बयान VIRAL, फैन्स बोले- शक्तिमान नहीं किलविश.

एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) भी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पथ पर चल पड़े हैं. इसका मतलब साफ है कि उनका भी विवादों से नाता जुड़ गया है. हर ट्रेंडिंग विषय पर मुकेश खन्ना बयान जरूर देते हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ से शुरु हुए विवादों का सिलसिला अभी तक जारी है.

एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) भी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पथ पर चल पड़े हैं. इसका मतलब साफ है कि उनका भी विवादों से नाता जुड़ गया है. हर ट्रेंडिंग विषय पर मुकेश खन्ना बयान जरूर देते हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ से शुरु हुए विवादों का सिलसिला अभी तक जारी है. अब सोशल मीडिया पर मुकेश खन्ना का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में मुकेश खन्ना #MeToo पर अपनी राय लोगों से साझा कर रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में मुकेश खन्ना ने महिलाओं के घर से बाहर निकल के काम करने पर एतराज जाहिर किया था. मुकेश खन्ना का मानना है कि महिलाओं का घर से बाहर निकलना ही समस्या की जड़ है. मुकेश खन्ना ने इस बयान को मी टू अभियान से जोड़ दिया था. वे कहते हैं कि ये मी टू की प्रॉब्लम तब शुरू हुई जब महिलाएं घर से बाहर निकलकर काम पर जाने लगीं. महिलाएं पुरुषों संग कंधे से कंधा मिलाकर काम करना चाहती हैं, लेकिन वे ये नहीं समझती है कि ऐसा करने से उनके बच्चे को सबसे अधिक सफर करना पड़ेगा. बच्चा एक आया के साथ रहने को मजबूर होता है. आया के साथ बैठकर बच्चा ‘क्योंकि सांस भी कभी बहू थी’ जैसे सीरियल देखता है.’

मुकेश खन्ना हो रहे ट्रोल
वीडियो में मुकेश खन्ना ये भी कहते हैं कि मर्द, मर्द होता है और औरत, औरत होती है. सोशल मीडिया पर लोग ये वीडियो खूब शेयर कर मुकेश खन्ना की आलोचना कर रहे हैं. फिलहाल, अपने इस बयान पर मुकेश खन्ना ने कोई सफाई नहीं पेश की है.

फैन्स हो रहे मुकेश से नाराज
सोशल मीडिया पर फैन्स अपने शक्तिमान यानी मुकेश खन्ना से काफी नाराज हैं और उनसे लगातार माफी मांगने के लिए कह रहे हैं. कई फैन्स तो कह रहे हैं कि मुकेश खन्ना शक्तिमान नहीं, बल्कि किलविश हैं. वहीं कई मुकेश खन्ना के सभी सीरियल-शोज को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. अब ये देखने वाली बात होगी की आखिर कब इस विवाद पर मुकेश खन्ना सफाई देते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *