#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

‘स्टारडम’ के आखिरी चरण की शूटिंग कर रहे आर्यन खान, इस दिन रिलीज होगी शाहरुख के लाडले की डेब्यू सीरीज

36

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान शोबिज की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। आर्यन खान अपने करियर की शुरुआत अभिनय से नहीं, बल्कि निर्देशन से करने वाले हैं। वे अपनी पहली परियोजना में निर्देशक की भूमिका निभाएंगे। आर्यन छह-एपिसोड की वेब सीरीज ‘स्टारडम’ के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे, जिसमें शाहरुख, रणबीर कपूर और रणवीर सिंह की कैमियो भूमिकाएं हैं। ‘स्टारडम’ की शूटिंग जून 2023 में ही शुरू हो चुकी थी। फिर 19 अप्रैल 2024 में गोवा में शूटिंग शुरू हुई। वहीं अब खबर है कि आर्यन फिलहाल ‘स्टारडम’ के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके साथ ही सीरीज के बारे में नई दिलचस्प जानकारियां सामने आई हैं, जो इसकी रिलीज के बारे में है। खबर है कि इस ओटीटी शो को साल के अंत तक रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, आर्यन खान पूरे अप्रैल में ‘स्टारडम’ की शूटिंग में व्यस्त थे। सीरीज की शूटिंग मुंबई के अंधेरी ईस्ट स्टूडियो से मड आइलैंड तक में हुई। अब आर्यन गोरेगांव में रॉयल पाम्स में ‘स्टारडम’ पर काम कर रहे हैं। चर्चा है कि शूटिंग किसी अन्य स्थान पर जाने से पहले सप्ताह के अंत तक गोरेगांव स्थल पर चलेगी। इसके साथ ही आर्यन संपादन की देखरेख कर रहे हैं। हालांकि, शो की रिलीज पर कोई जल्दी नहीं है। टीम सीरीज को इस साल के अंत में रिलीज करने के लिए उत्सुक है।

कई सितारों का कैमियो

सीरीज का निर्देशन आर्यन खान ने किया है। ‘स्टारडम’ में लक्ष्य लालवानी मुख्य भूमिका में होंगे। अभिनेता के अलावा कथित तौर पर रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और शाहरुख के वेब शो में विशेष भूमिका निभाने की उम्मीद है। इसमें बॉबी देओल और मोना सिंह भी नजर आएंगे। ‘स्टारडम’ को आर्यन के पिता और सुपरस्टार शाहरुख खान का समर्थन प्राप्त है। सीरीज का निर्माण रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है।