#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

20वें ओवर में क्लासेन के छक्के पर खुशी से उछलीं SRH की काव्या मारन, चार गेंद बाद ही चेहरे पर छाई मायूसी

39

आईपीएल 2024 का तीसरा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच ईडन गार्डन्स में खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में कोलकाता ने हैदराबाद को चार रन से हरा दिया। कोलकाता द्वारा दिए गए 209 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम 204 रन बना सकी। आखिरी ओवर में हैदराबाद को जीत के लिए 13 रन चाहिए थे, लेकिन हर्षित राणा ने नहीं बनाने दिया। इस मैच को देखने के लिए SRH के मालिक कलानिधि मारन और उनकी बेटी काव्या मारन भी कोलकाता पहुंचे थे। 15 ओवर के बाद हैदराबाद का स्कोर चार विकेट पर 128 रन था। तब क्लासेन 18 रन और अब्दुल समद दो रन बनाकर क्रीज पर थे। 17वें ओवर में समद बाउंड्रीज के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे। वह 15 रन बना सके। 17 ओवर के बाद स्कोर पांच विकेट पर 149 रन था। फिर शाहबाज अहमद बैटिंग के लिए आए। जब हैदराबाद को आखिरी तीन ओवर में 60 रन की जरूरत थी, तो किसी ने नहीं सोचा था कि एसआरएच की टीम इतनी नजदीक पहुंच पाएगी। हालांकि, इसके बाद क्लासेन ने विस्फोटक पारी खेली। उन्होंने शाहबाज के साथ मिलकर पारी के 19वें ओवर में 26 रन बटोरे तो हैदराबाद की उम्मीदें जग गईं। 20वें ओवर में हर्षित राणा की पहली गेंद पर क्लासेन ने छक्का लगाया तो काव्या खुशी से झूम उठीं। वहीं, कलानिधि भी खुश हो गए। इसके बाद दूसरी गेंद पर क्लासेन ने एक रन लिया। हर्षित ने शाहबाज (16) को श्रेयस अय्यर के हाथों कैच आउट कराया। चौथी गेंद पर नए बल्लेबाज मार्को यानसेन ने एक रन लिया और क्लासेन को स्ट्राइक दिया। दो गेंद पर पांच रन की जरूरत थी।

क्लासेन 20वें ओवर की पांचवीं गेंद पर आउट हुए

पांचवीं गेंद पर हर्षित ने क्लासेन को सुयश के हाथों कैच कराया। क्लासेन ने 29 गेंद में आठ छक्के की मदद से 63 रन की पारी खेली। उन्होंने 25 गेंद पर अर्धशतक पूरा किया था। क्लासेन के आउट होते ही काव्या के चेहरे पर मायूसी छा गई। आखिरी गेंद पर हैदराबाद को पांच रन चाहिए थे और कप्तान पैट कमिंस स्ट्राइक पर थे। हालांकि, स्लोअर वन बॉल पर कमिंस शॉट से चूक गए और कोलकाता ने चार रन से जीत हासिल की। काव्या के चेहरे पर अलग अलग भावों का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। मैच की बात करें तो शनिवार को खेले गए मुकाबले में कोलकाता ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 20 ओवर में नौ विकेट गंवाकर 208 रन बनाए। आंद्रे रसेल ने 25 गेंद में तीन चौके और सात छक्के की मदद से 64 रन की पारी खेली। वहीं, फिल सॉल्ट ने 40 गेंद में 54 रन बनाए। रमनदीप सिंह ने 17 गेंद में 35 रन और रिंकू सिंह ने 15 गेंद में 23 रन की पारी खेली। टी नटराजन ने तीन विकेट लिए, जबकि मयंक मार्कंडे ने दो विकेट लिए। इसके जवाब में पैट कमिंस की टीम 20 ओवर में सात विकेट खोकर 204  रन बना सकी। मयंक अग्रवाल ने 21 गेंद में 32 रन बनाए, जबकि अभिषेक शर्मा ने 19 गेंद में 32 रन की पारी खेली। क्लासेन ने अपनी 63 रन की पारी में आठ छक्के लगाए। मार्करम 18 और राहुल त्रिपाठी 20 रन बनाकर आउट हुए। कोलकाता की ओर से हर्षित ने तीन विकेट लिए, जबकि आंद्रे रसेल को दो विकेट मिले। कोलकाता का अगला मैच 29 मार्च को बेंगलुरु से चिन्नास्वामी स्टेडियम में है। वहीं, सनराइजर्स का मुकाबला 27 मार्च को हैदराबाद में मुंबई इंडियंस से है।