#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

Mahesh Babu: सोमवार को हैदराबाद में महेश बाबू की अगली फिल्म पर सबसे बड़ा खुलासा, शुरू हुई शूटिंग की तैयारी

500
‘बाहुबली’ सीरीज की फिल्मों के निर्देशक एस एस राजामौली अपने करियर के सबसे बड़े इम्तिहान के लिए तैयारी शुरू कर चुके हैं। अपनी पिछली फिल्म ‘आरआरआर’ की कामयाबी का जश्न मनाने के बाद उन्होंने तेलुगू अभिनेता महेश बाबू के साथ प्रस्तावित अपनी फिल्म पर काम शुरू कर दिया है। समझा जाता है कि फिल्म की शूटिंग वह इसी साल की सर्दियों में शुरू करने का इरादा रखते हैं। महेश बाबू खुद भी आने वाले सोमवार को देश भर से हैदराबाद पहुंच रहे पत्रकारों से रू ब रू होने वाले हैं। हालांकि, ये मुलाकात उनकी प्रोडक्शन कंपनी की फिल्म ‘मेजर’ के सिलसिले में हैं लेकिन असल मकसद यही है कि तेलुगू के अलावा दूसरी भारतीय भाषाओं के पत्रकारों से भी महेश बाबू की मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो सके। महेश बाबू की निर्देशक एस एस राजामौली के साथ प्रस्तावित फिल्म की इस बीच एक्सक्लूसिव खबर ये है कि महेश बाबू ने इस फिल्म में हिंदी सिनेमा की एक दिग्गज हीरोइन को लेने का प्रस्ताव नामंजूर कर दिया है।
mahesh babu

‘पैन इंडिया स्टार’ बनने की ख्वाहिश नहीं
मशहूर अभिनेता कृष्णा के बेटे और अभिनेता रमेश बाबू के छोटे भाई महेश बाबू का पूरा नाम घट्टामनेनी महेश बाबू है। नानी के पास उनका बचपन बीता और अधिकतर समय वह चेन्नई में ही रहे। बहुत चुनिंदा फिल्मों में काम करने वाले महेश बाबू का नाम उत्तर भारतीय दर्शकों के बीच तब चर्चा में आया, जब उनकी सुपरहिट फिल्म ‘पोकिरी’ को सलमान खान ने हिंदी में ‘वांटेड’ के नाम से बनाया। 46 साल के हो चुके महेश बाबू की खासियत ये है कि तमाम निर्देशकों के कहने के बाद भी उन्होंने कभी ‘पैन इंडिया स्टार’ बनने के लिए अतिरिक्त कोशिशें करने को हां नहीं की। वह आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के अपने प्रशंसकों के बीच ही खुश रहना चाहते हैं।
एसएस राजामौली
800 करोड़ में बनेगी अगली फिल्म
निर्देशक एस एस राजमौली के साथ प्रस्तावित उनकी अगली फिल्म तेलुगू के अलावा देश की दूसरी मुख्य भाषाओं में भी रिलीज होने के हिसाब से ही बनना प्रस्तावित है। जानकारी के मुताबिक राजामौली ने इस फिल्म के लिए कहानी के सूत्र भी इकट्ठा कर लिए हैं और इसकी पटकथा पर काम भी शुरू हो चुका है। लगातार काल्पनिक पौराणिक व ऐतिहासिक कथाएं बनाते रहे राजामौली इस बार वर्तमान में घट रही कहानी पर फिल्म बनाने वाले हैं। फिल्म एक अंतर्राष्ट्रीय स्तर की थ्रिलर फिल्म बताई जा रही है और इसके एक्शन सीन्स जेम्स बॉन्ड की फिल्मों सरीखे होंगे। फिल्म का बजट करीब 800 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।
नहीं होगी कोई बॉलीवुड हीरोइन
राजामौली निर्देशित अपनी अगली इस फिल्म के लिए महेश बाबू भी काफी उत्साहित बताए जाते हैं लेकिन उनका उत्साह खुलकर सामने कम ही आते हुए लोगों ने देखा है। इस फिल्म को लेकर महेश बाबू का फंडा बिल्कुल साफ है। वह नहीं चाहते कि फिल्म को पैन इंडियन फिल्म बनाने के लिए कोई अतिरिक्त टोटके फिल्म में किए जाएं। सूत्र बताते हैं कि इस फिल्म में भी राजामौली ने हिंदी सिनेमा की एक चोटी की अभिनेत्री का नाम फिल्म की हीरोइन के लिए प्रस्तावित किया था। अपनी पिछली फिल्म में आलिया भट्ट को तेलुगू सिनेमा में लाने वाले राजामौली जिस अभिनेत्री को इस फिल्म में लाना चाहते थे, उससे खुद महेश बाबू ने इंकार कर दिया है।
पुष्पा, केजीएफ 2

‘केजीएफ 2’ और ‘पुष्पा 1’ का असर
हिंदी सिनेमा की हीरोइन के नाम से इंकार करने के पीछे महेश बाबू के करीबी ठोस तर्क भी देते हैं। फिल्म ‘केजीएफ 2’ और ‘पुष्पा पार्ट वन’ की कामयाबी गिनाने वाले उनके समर्थक बताते हैं कि दोनों फिल्में अपनी कहानियों और मेकिंग की वजह से देश भर में हिट हुई हैं। इसमें इनकी हीरोइनों का कोई योगदान नहीं रहा। यहां तक कि फिल्म ‘आरआरआर’ को भी आलिया भट्ट की मौजूदगी का खास फायदा नहीं मिला है। महेश बाबू की राजामौली निर्देशित फिल्म में इसीलिए अब दक्षिण की ही कोई हीरोइन रहेगी और फिल्म का पूरा फोकस सिर्फ और सिर्फ महेश बाबू पर रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *