#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

अक्षय कुमार के नक्शे कदमे पर चले बिग बी, इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में इस टीम के बने मालिक

74

स्पोर्ट्स को लेकर बॉलीवुड की दीवानगी जगजाहिर है। चाहे वह आईपीएल हो या फिर प्रो कबड्डी लीग। शाहरुख खान, प्रीति जिंटा, अभिषेक बच्चन समेत सिने जगत के कई सितारें इन लीग में हिस्सा लेने वाली टीमों के मालिक हैं। अब इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन का नाम भी जुड़ गया है। मुंबई में दो मार्च से शुरू होने वाले इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) में बिग बी मुंबई टीम के मालिक के तौर पर जुड़े हैं। इसके बारे में बताते हुए अमिताभ ने लिखा, ‘एक नया दिन एक नई शुरुआत… मेरे लिए इस लीग में मुंबई के साथ टीम मालिक के तौर पर जुड़ना सम्मान की बात है। इसके जरिए नई उभरती प्रतिभाओं को सुनहरा मौका मिलेगा।’ उन्होंने आगे कहा, ‘यह एक बड़ा अवसर है, उन खिलाड़ियों के लिए, जिन्होंने सड़कों और गलियों में अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया। वे अब पेशेवर रूप से एक टीम से जुड़कर अपने टैलेंट को लाखों लोगों के सामने दिखा सकेंगे।’ बता दें कि अमिताभ बच्चन के बेटे व अभिनेता अभिषेक बच्चन ने भी प्रो कबड्डी लीग में अपनी टीम खरीद रखी है। जयपुर पिंक पैंथर्स ने नाम से अभिषेक की यह टीम कई सीजन की चैंपियन भी रह चुकी है।

अमिताभ ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

इसके बारे में बताते हुए अमिताभ ने लिखा, ‘एक नया दिन एक नई शुरुआत… मेरे लिए इस लीग में मुंबई के साथ टीम मालिक के तौर पर जुड़ना सम्मान की बात है। इसके जरिए नई उभरती प्रतिभाओं को सुनहरा मौका मिलेगा।’ उन्होंने आगे कहा, ‘यह एक बड़ा अवसर है, उन खिलाड़ियों के लिए, जिन्होंने सड़कों और गलियों में अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया। वे अब पेशेवर रूप से एक टीम से जुड़कर अपने टैलेंट को लाखों लोगों के सामने दिखा सकेंगे।’ बता दें कि अमिताभ बच्चन के बेटे व अभिनेता अभिषेक बच्चन ने भी प्रो कबड्डी लीग में अपनी टीम खरीद रखी है। जयपुर पिंक पैंथर्स ने नाम से अभिषेक की यह टीम कई सीजन की चैंपियन भी रह चुकी है। इस टी10 टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में अमिताभ से पहले अक्षय कुमार ने भी एक टीम खरीदी है। अक्षय श्रीनगर टीम के मालिक हैं। बता दें कि इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग का आयोजन मुंबई के एक स्टेडियम में 2 मार्च से 9 मार्च तक किया जाएगा। इस लीग में हैदराबाद, मुंबई, बेंगलुरु, चेन्नई, कोलकाता और श्रीनगर की टीमें हिस्सा लेंगी। गौरतलब है कि भारत में पहली बार टी-10 टेनिस बाल क्रिकेट टूर्नामेंट किसी स्टेडियम में खेला जाएगा।