#BREAKING LIVE :
गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं | महाराष्ट्र: 2 मई से 13 जून तक गर्मी की छुट्टी |

*रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं

866

लॉन्च में हिंदुस्तानी भाउ , जान कुमार शानू, निखिल सचदेवा, विजय ईश्वरलाल पवार (वी.आई.पी), विनय दुबे, प्रशांत वीरेंद्र शर्मा, एके रहमान, दिलीप सेन, रब्बानी खान और कई अन्य लोगों की उपस्थिति देखी गई।

रजोरा एंटरटेनमेंट सारा खान और मृणाल जैन को “अजमेर की गली” नामक एक संगीत वीडियो के लिए लाता है। मृणाल और सारा की नई जोड़ी ने दर्शकों को चौंका दिया। संगीत वीडियो अजमेर के विभिन्न हिस्सों में शूट किया गया है, जिसमें बहुत ही प्रतिष्ठित अजमेर दरगाह भी शामिल है।

‘अजमेर की गेल’ प्रेम और ईश्वर में अटूट विश्वास की सूफियाना समकालीन कहानी है जो आपके दिलों को गर्म कर देगी। आज की तेजी से भागती दुनिया में जब संगीत का निर्माण होता है, ‘अजमेर की गली’ इस बात का प्रमाण है कि अच्छे गाने दर्शकों के दिलों में जगह बना लेंगे। शांत, उदात्त और राजसी ट्रैक का पर्याय है। यह केवल एक गीत नहीं है, यह एक ऐसा अनुभव है जिसे अधिकांश लोग देख और संजो सकते हैं।

सबरी ब्रदर्स ने इस गाने के लिए अपनी आवाज दी है, जो बॉलीवुड में शाहरुख खान-स्टारर ‘मैं हूं ना’ के गाने ‘तुमसे दिलका जो हाल’ के लिए जाना जाता है।

निर्माता करण राजोरा, बच्चन तोमर कहते हैं “यह गीत एक सुंदर कहानी बताता है। हमने अलग-अलग तरीकों से प्यार की भावनाओं को तलाशने की कोशिश की है। एक बहुत ही भावपूर्ण संख्या जो आपके रोंगटे खड़े कर देगी”

गीत के निर्देशक राहत काज़मी कहते हैं “अजमेर समृद्ध इतिहास और महान आध्यात्मिक महत्व वाला एक सुंदर शहर है लेकिन दुर्भाग्य से इसके बारे में बहुत कम बात की जाती है। ‘अजमेर की गली’ गीत के साथ हम दुनिया का ध्यान अजमेर की खूबसूरत सड़कों पर लाने और आध्यात्मिक और सांस्कृतिक विरासत के बारे में अधिक जानने की उम्मीद करते हैं।

गीत में अभिनय करते हुए सारा खान कहती हैं “गीत की शूटिंग में बहुत अच्छा समय लगा। स्थान वास्तविक हैं, हमने अजमेर दरगा का दौरा किया और अल्लाह का आशीर्वाद लिया। यह हमारे प्रशंसकों के लिए हमारी ईद है”

रिलीज के लिए उत्सुक मृणाल जैन कहती हैं “बस ईद के लिए समय है। गीत अपनी संगीतमय समृद्धि पर उच्च है। सुख और रूहानियत है”

राजोरा एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है अजमेर की गली, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन, गाया और संगीत – आफताब सबरी और हाशिम सबरी, गीत विनय दुबे, राहत काज़मी द्वारा निर्देशित, निर्माता- करण राजोरा, बच्चन तोमर, सह-निर्मित- हबीब ए शेख, अजरा सैयद, राहुल गायकवाड़, डीओपी – लक्ष्मी चौहान, संपादन- मनोज, पोस्ट प्रोडक्शन- प्ले स्टूडियो के बाद, ईपी बुनियाद अहमद और मोहम्मद अजल, कंसर्न के सीईओ सतीश कंवल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *