#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

अफगानिस्तान से हारने के बाद रोए थे पाकिस्तान के कप्तान बाबर, मोहम्मद यूसुफ का दावा, समर्थन में कही यह बात

188

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोहम्मद यूसुफ ने दावा किया है कि चेन्नई में पाकिस्तान को अफगानिस्तान से मिली करारी हार के बाद बाबर आजम ड्रेसिंग रूम में रो पड़े थे। यह हार पाकिस्तान की लगातार तीसरी हार थी और इसने मेन इन ग्रीन के विश्व कप अभियान को खतरे में डाल दिया है। अफगानिस्तान ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया और 283 रन के लक्ष्य को आठ विकेट शेष रहते हासिल कर लिया। यह वनडे में पाकिस्तान की अफगानिस्तान से पहली हार थी। इस हार के बाद कप्तान बाबर आजम की भी कड़ी आलोचना हुई थी। पाकिस्तान के ही कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने उन्हें औसत कप्तान कहकर बुलाया था। यूसुफ ने बाबर को अपना समर्थन देते हुए कहा कि बाबर हार के लिए अकेले दोषी नहीं हैं। यूसुफ ने एक टीवी शो के दौरान कहा, “मैंने सुना कि सोमवार रात अफगानिस्तान के खिलाफ हार के बाद बाबर आजम खूब रोए थे। इसमें सिर्फ बाबर की गलती नहीं है। इसमें पूरी टीम और टीम मैनेजमेंट शामिल है। हम इस कठिन समय में बाबर आजम के साथ हैं और पूरा देश उनके साथ है।” अफगानिस्तान से हार के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में बाबर आजम ने कहा था कि इस हार से टीम को काफी नुकसान होगा। बाबर ने कहा था, “मुझे उम्मीद है कि हम इस हार (अफगानिस्तान के खिलाफ) से सीखेंगे। इससे हमें बहुत दुख होगा। हम सकारात्मक चीजों के बारे में बात करने की कोशिश करेंगे। जब भी आप फील्डिंग करते हैं, तो यह केवल रवैये के साथ होता है। मुझे फील्डिंग में टीम का कोई रवैया नजर नहीं आता। आपको रन रोकने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने होते हैं और फिट रहने की जरूरत होती है।

Babar Azam Cried in dressing room after loss against Afghanistan claims Mohammad Yousuf; PAK vs AFG WC 2023
बाबर ने मैच के बाद कहा, “आगे हमें एक अलग योजना, एक अलग मानसिकता के साथ खेलना होगा। हम टीम में सकारात्मक माहौल लाने की कोशिश करेंगे।” सेमीफाइनल क्वालिफिकेशन के मामले में पाकिस्तान को अब मुश्किल स्थिति का सामना करना पड़ रहा है। मेन इन ग्रीन को अब अपने शेष सभी चार गेम जीतने होंगे। उनका नेट रन रेट भी निचले स्तर पर है। इसलिए सभी मैच जीतने के साथ-साथ नेट रन रेट का भी ध्यान रखना होगा और बड़े अंतर से मैच जीतने होंगे। इतना ही नहीं टीम को दूसरी टीमों के समीकरण पर भी निर्भर रहना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *