#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

अमित शाह ने बीजेपी नेताओं के साथ की बैठक, बोले- उद्धव ठाकरे को सबक सिखाने की जरूरत

175

देश में गणेशोत्सव की धूम है। बॉलीवुड के सितारों से लेकर राजनीतिक घरानों के भी लोग गणेश उत्सव को लेकर सजे पंडालों में पहुंच रहे हैं और तस्वीरें साझा कर रहे हैं। इस बीच सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मुंबई में ‘लालबाग के राजा’ के दर्शन करने पहुंचे। गृह मंत्री के साथ मुंख्यमंत्री एकनाथ शिंदे व उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद रहे। इस दौरान शाह ने विधि विधान से पूजा-अर्चना भी की। ‘लालबागचा राजा सार्वजनिक गणेशोत्सव मंडल’ ने हमेशा की तरह इस बार भी बड़े पैमाने पर कार्यक्रम का आयोजन किया है। इस बार लालबाग के राजा की 12 फीट की विशाल प्रतिमा बनाई गई है। इसमें भगवान गणेश सिंहासन पर शाही मुद्रा में बैठे नजर आ रहे हैं। लालबागचा राजा सार्वजनिक गणेशोत्सव मंडल ने इस वर्ष भव्य उत्सव समारोह के लिए विस्तृत व्यवस्था की है। दर्शन के लिए मुंबई समेत देशभर से लाखों भक्त पहुंचते हैं। गणेशोत्सव के दौराना रोजाना आरती व पूजन होता है। इस बार लालबाग के राजा के सिंहासन की थीम अयोध्या का राम मंदिर रखा है। आर्टिस्ट नितिन चंद्रकांत देसाई ने बप्पा के पांडाल की सजावट की है। मंडल के अध्यक्ष बाला कांबले ने बताया कि सभी को आसानी से दर्शन हो सकें, इसके खास प्रबंध किए गए हैं।

शाह ने दिया जीत का मंत्र

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुंबई में बीजेपी के नेताओं, सांसदों और विधायकों के साथ बैठक भी की। इस दौरान उनके साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद रहे। बैठक में उन्होंने आगामी बीएमसी चुनावों को लेकर अपनी तैयारियों और रणनीति पर चर्चा की। इससे पहले उन्होंने महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से मुलाकात की थी। उस दौरान भी देवेंद्र फडणवीस मौजूद रहे। बैठक में गृहमंत्री शाह ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि हमने उद्धव से सीएम पद का वादा नहीं किया था। उद्धव ठाकरे को सत्ता का लालच है, बीजेपी को नहीं। उन्होंने यह भी कहा कि उद्धव ठाकरे ने जनादेश का अपमान किया है। उन्हें सबक सिखाने की जरूरत है। उन्होंने यह भी कहा कि राजनीति में धोखा देने वाले को सजा दी जानी चाहिए। एकनाथ शिंदे गुट ही असली शिवसेना है। हम जनता को धोखा देने वाली शिवसेना के साथ नहीं हैं।  इस दौरान उन्होंने आगामी बीएमसी चुनावों को लेकर भी बड़ा एलान किया। उन्होंने कहा कि असली शिवसेना और बीजेपी का 150 सीटें जीतने का लक्ष्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *