#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

अमेरिका से वापस लौटे धर्मेंद्र, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के बाद अब इस फिल्म की करेंगे शूटिंग

148
बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र अमेरिका से  वापस लौट आए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को इस बात की जानकारी दी। इस दौरान 87 वर्षीय दिग्गज ने अपने दूर रहने के दौरान मिली हार्दिक शुभकामनाओं के लिए आभार व्यक्त भी किया । साथ ही, उन्होंने अपने आगामी फिल्म की जानकारी भी शेयर की। धर्मेंद्र के ट्वीट में लिखा, ‘दोस्तों, मैं यूएसए से वापस आ गया हूं…एक नई फिल्म शुरू कर रहा हूं… हमेशा आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद की जरूरत है।” बता दें कि धर्मेंद्र को आखिरी बार करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखा गया था। फिल्म में उनके किरदार की खूब प्रशंसा भी हुई थी। वहीं, वह एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं।
Bollywood Actor Dharmendra returns to Mumbai From USA Will begin New Film shooting Soon
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धर्मेंद्र लक्ष्मण उतेकर की आगामी फिल्म में शाहिद कपूर के दादा की भूमिका निभाएंगे। वहीं, अभिनेता राकेश बेदी फिल्म में अभिनेता के पिता की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म में कृति सेनन एक रोबोट के रूप में दिखेंगी, जबकि शाहिद कपूर एक रोबोटिक्स विशेषज्ञ की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। कुछ समय पहले धर्मेंद्र के स्वास्थ्य के बारे में अटकलें लगाई गई थीं, कई रिपोर्ट्स बताया गया था कि वह उपचार के लिए अमेरिका गए हैं। हालांकि, अभिनेता ने एक खुशनुमा वीडियो साझा करके इन अफवाहों पर तुरंत विराम लगा दिया था, जिसमें वह एक पालतू कुत्ते के साथ एंजॉय करते हुए दिखे थे। अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा था, “दोस्तों, अमेरिका में एक सुखद छुट्टी के बाद, मैं जल्द ही अपनी नई फिल्म के लिए वापस आऊंगा। यह स्नेही पालतू जानवर मुझ पर मोहित हो गया है, हाहा।” बता दें कि सनी देओल के प्रवक्ता ने पुष्टि की थी कि धर्मेंद्र का स्वास्थ्य ठीक है और यह यात्रा महज एक पारिवारिक छुट्टी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *