#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

अलीबाग में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी हुए एकजुट, टीम बॉन्डिंग के लिए किया गया पर रोहित शर्मा नहीं दिखे

253

आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने टीम बॉन्डिंग एक्सरसाइज के हिस्से के रूप में कुछ क्वालिटी टाइम बिताया। क्रिकेटर सहयोगी स्टाफ के साथ मंगलवार को अलीबाग पहुंचे, जहां उनके मुंबई लौटने से पहले अगले दो दिन बिताने की उम्मीद है। मुंबई की टीम अपने अभियान की शुरुआत 2022 की चैंपियन टीम गुजरात टाइटंस के खिलाफ अहमदाबाद में करेगी। हिंदुस्तान टाइम्स द्वारा शेयर किए गए वीडियो में मुंबई के लगभग सभी खिलाड़ी और स्टाफ जहाज के रास्ते अलीबाग पहुंचे, लेकिन इस लिस्ट से एक व्यक्ति गायब दिखा। वह खिलाड़ी हैं टीम के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा। जहाज से उतरते वक्त के वीडियो में रोहित कहीं नहीं दिखे। इस वीडियो से यह तो तय है कि वह टीम के साथ यात्रा नहीं कर रहे हैं। वीडियो में जहाज को मुंबई बंदरगाह से प्रतिष्ठित गेटवे ऑफ इंडिया के रास्ते निकलते हुए देखा जा सकता है और इसमें भी हिटमैन मौजूद नहीं दिखे। जसप्रीत बुमराह भी टीम के साथ नहीं दिखे। हालांकि, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद से वह अब तक टीम से नहीं जुड़े हैं। तिलक वर्मा और डेवाल्ड ब्रेविस भी इसका हिस्सा नहीं थे। हालांकि, एमआई के वीडियो में दोनों को नेट्स में पसीना बहाते जरूर देखा गया।
ये खिलाड़ी टीम बॉन्डिंग सेशन में दिखे
वीडियो में कप्तान हार्दिक पांड्या, विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन, ऑस्ट्रेलिया के टिम डेविड, वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज रोमारियो शेफर्ड, अर्जुन तेंदुलकर और अफगानिस्तान के मोहम्मद नबी मौजूद दिखे। कोच मार्क बाउचर हार्दिक और उनकी टीम के साथ-साथ गेंदबाजी कोच लसिथ मलिंगा और बल्लेबाजी कोच कीरोन पोलार्ड भी साथ दिखे। खिलाड़ियों ने कुछ देर आराम किया और फिर पेंटबॉल खेलने में जुट गए। रोहित वानखेड़े स्टेडियम पर दो दिन पहले टीम से जुड़े थे जहां उन्होंने पहली बार बल्लेबाजी अभ्यास किया था। पूर्व कप्तान ने नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए उसी की तस्वीरें साझा कीं थीं। हालांकि, इसमें उन्होंने कोई कैप्शन नहीं लिखा था। रोहित जबरदस्त टच में दिखे थे। उन्होंने कुछ मंत्रमुग्ध कर देने वाले ड्राइव और कट के साथ अपना ट्रेडमार्क पुल शॉट लगाए थे। सूर्यकुमार यादव अभी भी एनसीए से अपनी फिटनेस मंजूरी का इंतजार कर रहे हैं और वह भी टीम बॉन्डिंग सेशन में साथ नहीं दिखे। पिछले साल दिसंबर में सूर्या भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरे टी20 के दौरान फील्डिंग करते हुए अपने टखने में चोट लगा बैठे थे। तब से वह एक्शन से बाहर हैं। सूर्या को दिसंबर में टखने की लगातार सर्जरी करानी पड़ी और फिर जनवरी में उनकी कमर की सर्जरी हुई जो समय के साथ बढ़ गई थी। हालांकि, उनकी रिकवरी में थोड़ा और समय लग सकता है। अपनी निराशा व्यक्त करने के लिए, सूर्या ने मंगलवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ‘दिल टूटने’ वाली इमोजी पोस्ट की, जिससे सोशल मीडिया पर बवाल हो गया था। फिर भी, सूर्यकुमार के लिए सब खत्म नहीं हुआ है क्योंकि गुरुवार, 22 मार्च को उनका एक मेडिकल टेस्ट होने वाला है। हालांकि वह रविवार को टाइटंस के खिलाफ एमआई के शुरुआती मैच से बाहर हो गए हैं। उम्मीद है कि वह 27 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के लिए समय पर ठीक हो सकते हैं।