#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

अवॉर्ड से चूकीं शेफाली शाह, इस अभिनेत्री की झोली में गिरा बेस्ट एक्ट्रेस का एमी पुरस्कार

96

अभिनेत्री शेफाली शाह को ‘इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2023’ में बेस्ट परफॉर्मेंस के लिए नामांकित किया गया था। शेफाली को ‘दिल्ली क्राइम सीजन 2’ के लिए अभिनेत्रियों की श्रेणी में यह नॉमिनेशन मिला था। हालांकि, यह अवॉर्ड अभिनेत्री की झोली में नहीं आ पाया है। बेस्ट परफॉर्मेंस का अवॉर्ड एक्ट्रेस कार्ला सूजा ने मैक्सिकन सीरीज ‘ला कैडा’ के लिए जीत लिया है। इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड के आधिकारिक एक्स हैंडल से यह जानकारी साझा की गई है। बेस्ट एक्ट्रेस श्रेणी में विजेता की जानकारी इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स 2023 के आधिकारिक एक्स अकाउंट से साझा की गई है। इसमें लिखा गया है, ‘ला कैडा के लिए बेस्ट एक्ट्रेस, इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड कार्ला सूजा को जाता है’। शेफाली शाह के अलावा एमी अवॉर्ड में जिम सर्भ भी अवॉर्ड से चूक गए हैं। बता दें कि उन्हें ‘रॉकेट बॉयज’ के लिए नॉमिनेट किया गया है। हालांकि, 51वें इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में वीर दास ने बड़ी जीत दर्ज की है। उन्होंने अपनी स्टैंड-अप लैंडिंग के लिए बड़ी जीत हासिल की है।

‘दिल्ली क्राइम’ को मिला था अवॉर्ड
बता दें कि 48वें इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में ‘दिल्ली क्राइम’ के पहले सीजन की झोली पुरस्कार आया था। सीरीज को बेस्ट ड्रामा सीरीज की केटेगरी में जीत मिली थी। बता दें कि इस सीरीज के दोनों सीजन में अभिनेत्री शेफाली शाह डीसीपी वर्तिका चुतर्वेदी के किरदार में नजर आई हैं। ‘दिल्ली क्राइम 2’ का निर्देशन तनुज चोपड़ा ने किया है। उनके साथ राजेश तिलंग और रसिका दुग्गल भी थे। बता दें कि एमी अवॉर्ड्स में शेफाली शाह के अलावा इस साल बेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट में नॉमिनेटेड सेलेब्स में डेनिश सीरीज ‘ड्रोमेरेन’ के लिए कोनी नीलसन और ‘ब्रिटिश शो आई हेट सुजी टू’ के लिए बिली पाइपर, ‘ला कैडा’ के लिए कार्ला सूजा थे।