#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

इवेंट मैनेजर ने आदित्य नारायण की हरकत को बताया सही, घटना के पीछे की वजह का भी किया खुलासा

52

टेलीविजन शो होस्ट और गायक आदित्य नारायण बीते दिन अपने एक वायरल वीडियो के कारण सुर्खियों में आ गए। आदित्य ने छत्तीसगढ़ के भिलाई में रूंगटा आर2 कॉलेज में अपने शो के दौरान एक व्यक्ति का फोन फेंक दिया, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भड़क उठे। गायक को जबरदस्त आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। अब इस घटना पर इवेंट मैनेजर ने चुप्पी तोड़ी है। साथ ही आदित्य के पक्ष में बयान दिया है।

इवेंट मैनेजर का बड़ा दावा 

इवेंट मैनेजर ने दावा किया कि शख्स के जरिए पैर खींचे जाने के कारण गायक ने अपना आपा खो दिया। साथ ही वह शख्स कोई छात्र नहीं था। इवेंट मैनेजर ने कहा, ‘वह लड़का कॉलेज का छात्र भी नहीं था, वह कॉलेज के बाहर का ही कोई व्यक्ति होगा। वह लगातार आदित्य के पैर खींच रहा था। वह बहुत चिड़चिड़ा था। उसने कई बार अपना फोन आदित्य के पैरों पर पटका। ऐसा बार-बार किए जाने पर आदित्य ने अपना आपा खो दिया। इस घटना के बाद, शो लगभग दो घंटे तक चला। यदि शख्स सही था, तो वह आता आगे।’ इवेंट मैनेजर ने आगे कहा, ‘यहां तक कि दर्शन रावल ने भी ऐसे कॉलेज कार्यक्रम करना बंद कर दिया क्योंकि इस तरह की गतिविधियां हर शहर में होती रहती हैं। लोग हर चीज के पीछे का सच नहीं जानते। आप बस एक तरफ देखते हैं। वह लगातार आदित्य को मारता और खींचता रहा, अगर वह गिर जाते तो क्या होता? अगर लड़का सही होता तो आगे आकर कॉलेज अथॉरिटीज को बताता कि उसके साथ ऐसा हुआ है। मैं कई सालों से कॉलेज से जुड़ा हुआ हूं और उन्होंने इससे पहले कभी इतना अच्छा कॉन्सर्ट नहीं किया था। यह बात खुद कॉलेज की तरफ से मुझे बताई गई है।’ कॉन्सर्ट से आदित्य का वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसमें वह साल 2006 की फिल्म ‘डॉन’ से ‘आज की रात’ गाना गाते नजर आ रहे हैं। जैसे ही वह मंच पर चले, वह रुके और दर्शकों में बैठे एक प्रशंसक की ओर देखा। इसके बाद उन्होंने उस व्यक्ति का फोन उसके हाथ से खींचा, और जब वह ऐसा करने में असमर्थ रहे तो उन्होंने उसे मारा भी। इसके बाद आदित्य ने फोन हाथ में लिया और भीड़ में फेंक दिया।