#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

ऑस्ट्रेलिया से मैच से पहले बेंगलुरु में आनंद ले रहे पाकिस्तानी खिलाड़ी, पांच सितारा होटल में किया डिनर

128
विश्व कप 2023 का रोमांच फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। भारत-पाकिस्तान मैच के बाद अफगानिस्तान-इंग्लैंड के मुकाबले ने विश्व कप का रोमांच बढ़ा दिया है। शुरुआती दो मैच जीतने के बाद पाकिस्तान की टीम को भारत के खिलाफ सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच के बाद बाबर आजम की टीम को 20 अक्तूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबला खेलना है। इसके लिए उन्हें बीच में पांच दिन का आराम मिला। टीम पांच बार की चैंपियन के खिलाफ वापसी करने की कोशिश करेगी और पांच दिन के आराम से उन्हें जरूर मदद मिलेगा। हालांकि, पाकिस्तानी टीम ने इस समय का पूरा फायदा उठाया और बाबर एंड कंपनी बेंगलुरु में फाइव स्टार होटल में खाने का लुत्फ उठा रहे हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पाकिस्तानी टीम बेंगलुरु में डिनर के लिए पहुंची थी। यह कोई फाइव स्टार होटल लग रहा था और टीम ओपन लाउंज में डिनर का आनंद उठाती दिख रही है। वीडियो में बाबर आजम, हारिस रऊफ, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद हैरिस, वसीम जूनियर, अबरार अहमद, शादाब खान, इमाम उल हक, सऊद शकील, हसन अली दिख रहे हैं। मोहम्मद हैरिस, अबरार, वसीम और हारिस रऊफ तो सर्व करने वाले के पास जाकर और खाना लेते दिख रहे हैं। इस दौरान कुछ खिलाड़ी वहां फोटो सेशन भी करवाते हैं। होटल के स्टाफ ने खिलाड़ियों के साथ सेल्फी भी ली।

पाकिस्तानी टीम ने अब तक दो मैच जीते हैं
अंक तालिका में पाकिस्तान की टीम चौथे स्थान पर है। तीन मैचों में दो जीत और एक हार के साथ चार अंक हैं। उसका नेट रन रेट -0.137 है। पहले स्थान पर छह अंक के साथ भारत और दूसरे स्थान पर छह अंक के साथ न्यूजीलैंड है। भारत का नेट रन रेट न्यूजीलैंड से बेहतर है। दक्षिण अफ्रीका की टीम चार अंक के साथ तीसरे स्थान पर है। पाकिस्तान का 20 अक्तूबर को ऑस्ट्रेलिया से, 23 अक्तूबर को अफगानिस्तान से, 27 अक्तूबर को दक्षिण अफ्रीका से, 31 अक्तूबर को बांग्लादेश से, चार नवंबर को न्यूजीलैंड से और 11 नवंबर को इंग्लैंड से मुकाबला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *