#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

कंगना ने खालिस्तानियों पर साधा निशाना, सिख समुदाय से ‘अखंड भारत’ को सपोर्ट करने का किया आग्रह

514
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। लगभग हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाली एक्ट्रेस एक बार फिर अपने विचारों और बेबाकी को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, अभिनेत्री ने हाल ही में भारत और कनाडा के बीच चल रही टेंशन का जिक्र करते हुए खालिस्तानी संगठनों की आलोचना की। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने सिख समुदाय से ‘अखंड भारत’ के समर्थन में आगे आने का आग्रह किया। भारत और कनाडा के बीच बढ़ते राजनयिक तनाव के बीच, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने खालिस्तानी आतंकवादी संगठन की आलोचना की है। कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो के इस दावे पर बड़े पैमाने पर अंतरराष्ट्रीय विवाद के बीच भारत ने कनाडाई लोगों के लिए अगली सूचना तक वीजा सेवाओं को निलंबित कर दिया है कि उनकी सरकार के पास खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में नई दिल्ली से जुड़े खुफिया जानकारी है। ऐसे में खालिस्तानियों की वजह से दोनों देशों में तनाव की स्थिति है और इस बीच अब कंगना ने उनकी जमकर क्लास लगाई।
Kangana Ranaut Tejas actress slams Khalistan request Sikh community to come in support of Akhand Bharat

कंगना रणौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस मुद्दे पर अपने साझा करते हुए लिखा, ‘सिख समुदाय को खालिस्तानियों से खुद को अलग करना चाहिए और ज्यादा से ज्यादा सिखों को अखंड भारत के समर्थन में आगे आना चाहिए। बिल्कुल वैसे ही जिस तरह से सिख समुदाय द्वारा मेरा बहिष्कार किया गया है और कितनी हिंसक तरीके से किया गया है। वे पंजाब में मेरी फिल्मों का विरोध करते हैं क्योंकि मैंने खालिस्तानी आतंकवादियों के खिलाफ बोला है, यह उनकी ओर से अच्छा निर्णय या संकेत नहीं है।’ कंगना ने आगे लिखा, ‘खालिस्तानी आतंकवाद उन्हें बुरा दिखाता है और यह पूरे समुदाय की विश्वसनीयता और उनकी समग्र धारणा को बर्बाद कर देगा। अतीत में भी खालिस्तानियों ने पूरे सिख समुदाय को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाया है। मैं पूरे सिख समुदाय से अनुरोध करती हूं कि वे इसमें शामिल हों। धर्म के नाम पर उन्हें खालिस्तानी आतंकवादियों द्वारा किसी को भी उत्तेजित या उकसाया नहीं जाना चाहिए। जय हिंद।’ बाते दें, कि इस सप्ताह की शुरुआत में, कनाडाई रैपर शुभ उर्फ शुभनीत सिंह भारत का गलत नक्शा साझा करने के बाद उन्हें देश में होने जा रहा उनका ‘स्टिल रोलिन’ दौरा रद्द करना पड़ा। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रणौत अगली बार ‘चंद्रमुखी 2’ में दिखाई देंगी, जिसमें राघव लॉरेंस मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म रजनीकांत और ज्योतिका अभिनीत ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म ‘चंद्रमुखी’ की सीक्वल है। उनके पास पाइपलाइन में सर्वेश मेवाड़ा की ‘तेजस’ है, जो 20 अक्टूबर को रिलीज होने की उम्मीद है। इसके साथ ही वह फिल्म ‘इमरजेंसी’ में अभिनय और निर्देशन दोनों गुण दिखाती नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *