#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

कहां हैं राघव चड्ढा? अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद शरद पवार खेमे ने पूछा सवाल

37

दिल्ली शराब नीति केस में अरविंद केजरीवाल 1 अप्रैल तक प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में हैं। उधर राकांपा-एसपी ने आम आदमी पार्टी नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को लेकर सवाल पूछा है कि आखिर चड्ढा किधर हैं? राकांपा-एसपी नेता जितेंद्र आव्हाड ने राघव चड्ढा की अनुपस्थिति पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में हैं और पार्टी के बड़े नेता राघव चड्ढा गायब हैं। मीडिया से बात करते हुए आव्हाड ने आतिशी जैसे अन्य आप नेताओं की उपस्थिति की ओर इशारा करते हुए चड्ढा पर सवाल उठाया। उन्होंने यह भी कहा कि इस समय आम आदमी पार्टी को अपने बुद्धिमान नेता की जरूरत थी और उनके गायब होने से आप कार्यकर्ताओं को दुख हुआ है। सिर्फ इतना ही नहीं आव्हाड ने एक्स पर भी लिखा कि राघव चड्ढा कहां हैं? हालांकि अब उन्होंने इस पोस्ट को हटा दिया है।
इस समय पार्टी को राघव की जरूरत- आव्हाड 
आव्हाड ने आगे कहा कि इस समय आप के सभी नेता दिख रहे हैं। खासतौर पर आतिशी बेहद सक्रिय नजर आ रही हैं। उन्होंने कहा कि राघव चड्ढा पार्टी के बहुत बुद्धिमान नेता हैं और उनके गायब होने से पार्टी कार्यकर्ता आहत हैं। उन्होंने कहा कि अगर राघव चड्ढा लंदन में भी हैं तो कम से कम वहां से भी कोई टिप्पणी कर सकते हैं। वह वीडियो बनाकर सकते हैं और पार्टी को अपना संदेश भेज सकते हैं।  बता दें कि राकांपा-एसपी और आम आदमी पार्टी आगामी लोकसभा चुनावों के लिए विपक्ष के नेतृत्व वाले इंडी गठबंधन का हिस्सा हैं। बता दें कि इस समय राघव चड्ढा लंदन में हैं। वह अपनी पत्नी परिणीति चोपड़ा के साथ विट्रोक्टोमी के लिए लंदन गए थे।  विट्रोक्टोमी एक प्रकार की सर्जरी होती है, जो आंख में रेटिना डिटेचमेंट को रोकने के लिए की जाती है। दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच एजेंसी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद अरविंद केजरीवाल फिलहाल 1 अप्रैल तक प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में हैं। आप सुप्रीमो को 21 मार्च को राष्ट्रीय राजधानी में उनके आधिकारिक आवास से गिरफ्तार किया गया था।