#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

जामनगर में जुटेंगे दिग्गज, कतर के पीएम और गूगल के सीईओ का नाम भी मेहमानों की लिस्ट में

60

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुखिया मुकेश अंबानी के बेटे अनंत और राधिका अंबानी की शादी के मेहमानों की लिस्ट तैयार हो गई है। अनंत और राधिका के विवाह समारोह का आयोजन 1 मार्च से 3 मार्च के बीच किया जाना है। मेहमानों की लिस्ट के अनुसार अनंत-राधिका की शादी में कतर के प्रधानमंत्री मोहम्मद बिन अब्दुलरहमान बिन जस्सम अल थानी भी शामिल होंगे। उनके अलावे इस विवाह समारोह के लिए भुटान की रानी जेत्सुन पेमा, मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग, एडोब के सीईओ शांतनु नारायण और साउदी अरामको के चेयरपर्सन यासिर अल रुमाय्यान को भी आमंत्रण भेजा गया है।

भारतीय कारोबार जगत के ये दिग्गज रहेंगे मौजूद

भारतीय कारोबार जगत की बात करें तो शादी समारोह के लिए टाटा संस के चेयरमैन नटराजन चंद्रशेखरन, आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरपर्सन कुमार मंगलम बिड़ला, गोदरेज परिवार, इंफोसिस के चेयरमैन नदन नीलेकनी, आरपीएसजी ग्रुप के प्रमुख संजीव गोयनका, विप्रो के राशिद प्रेमजी, बैंकर उदय कोटक, सिरम इंस्टीच्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ अदार पूणावाला, एयरटेल के चेयरमैन सुनील मित्तल, हीरो के पवन मुंजाल, एचसीएल की रोशनी नागर और जेरोधा के सहसंस्थापक निखिल कामत के अलावे कारोबारी रॉनी स्क्रूवाला और सन फर्मा के दिलीप संघी को भी आमंत्रित किया गया है।  अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह समारोह में कारोबार जगत के दिग्गजों के अलावे क्रिकेट के स्टार खिलाड़ी भी शिरकत करते नजर आएंगे। मेहमानों की लिस्ट के अनुसार शादी समारोह में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, क्रुणल पांड्या और ईशान किशन भी आमंत्रित हैं।

बॉलीवुड के सितारों का भी लगेगा जमावड़ा
अनंत अंबानी और रधिका मर्चेंट के शादी समारोह में बॉलीवुड का प्रतिनिधित्व अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन, आमिर खान, सलमान खान, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना, अजय देवगन और काजोल जैसे सितारे करेंगे। उनके साथ सैफ अली खान और उनका परिवार, चंकी पांडे, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर व आलिया भट्ट, और विक्की कौशल व कैटरीना कैफ भी विवाद समारोह में शामिल होंगे। आनंत और राधिका की शादी के लिए माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने, आदित्य और रानी (मुखर्जी) चोपड़ा, करण जौहर, बोनी कपूर, अनिल कपूर, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर, करिश्मा कपूर, रजनीकांत और परिवार भी आमंत्रित लोगों की सूची में हैं। आमंत्रित लोगों को भेजे गए एक इवेंट गाइड के अनुसार, यह कार्यक्रम थीम पर आधारित होगा। मेहमानों को दिल्ली और मुंबई से जामनगर लाने और वापस लाने के लिए चार्टर्ड प्लेन की व्यवस्था की गई है। 1 मार्च को दोपहर तक मेहमानों के पहुंचने की उम्मीद है। शादी समारोह में हॉलीवुड पॉप-आइकन रिहाना, दिलजीत दोसांझ और अन्य अपने प्रदर्शन से मेहमानों को मंत्रमुग्ध कर देंगे। मेहमानों की सूची में स्वीडन के पूर्व प्रधानमंत्री कार्ल बिल्ड, कनाडा के पूर्व प्रधानमंत्री स्टीफन हार्पर, गूगल के अध्यक्ष डोनाल्ड हैरिसन, बोलीविया के पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज क्विरोगा, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व प्रधानमंत्री केविन रड और विश्व आर्थिक मंच के अध्यक्ष क्लॉस श्वाब शामिल हैं। अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई, सीईओ और एमडी एडीएनओसी डॉ सुल्तान अल जाबेर, सीईओ बीपी मरे ऑचिनक्लोस, अध्यक्ष और संस्थापक कॉलोनी कैपिटल थॉमस बैरक, सीईओ जेसी 2 वेंचर्स जॉन चैंबर्स, पूर्व सीईओ बीपी बॉब डुडले, बीएमजीएफ में वैश्विक विकास के अध्यक्ष क्रिस्टोफर एलियास, एक्सोर जॉन एल्कान के कार्यकारी अध्यक्ष और एंडेवर एरी इमानुएल के सीईओ भी विवाह समारोह में जामनगर पहुंच सकते हैं।
इन दिग्गजों के नाम भी मेहमानों की लिस्ट में
अध्यक्ष और सीईओ ब्लैकरॉक लैरी फिंक, सीईओ ब्रुकफील्ड एसेट मैनेजमेंट ब्रूस फ्लैट, सह-अध्यक्ष बोर्ड के सदस्य बीएमजीएफ बिल गेट्स, सीओओ ब्लैकरॉक रॉब एल गोल्डस्टीन, प्रबंध निदेशक मॉर्गन स्टेनली माइकल ग्रिम्स, अध्यक्ष हिल्टन और हाइलैंड रिचर्ड हिल्टन, उपाध्यक्ष बर्कशायर हैथवे अजीत जैन, बोर्ड के सदस्य मंदारिन ओरिएंटल आर्ची केसविक, वैज्ञानिक डॉ रिचर्ड क्लाउसनर, व्यवसायी जेरेड कुशनर, संस्थापक थ्राइव कैपिटल जोशुआ कुशनर,  पूर्व सीईओ बीपी बर्नार्ड लूनी, पूर्व गवर्नर व्यवसायी टेरी मैकऑलिफ, वैज्ञानिक और उद्यमी यूरी मिलनर, संस्थापक और सीईओ लुपा सिस्टम्स जेम्स मर्डोक, अध्यक्ष और सीईओ अरामको अमीन एच नासर, संस्थापक एनवी इन्वेस्टमेंट्स विवि नेवो, पूर्व डीन हार्वर्ड बिजनेस स्कूल नितिन नोहरिया, सीओओ मेटा जेवियर ओलिवन, बैंक ऑफ अमेरिका के उपाध्यक्ष पूर्ण सगुर्ती, संस्थापक और सीईओ स्टील पर्लॉट मिशेल रिटर, संस्थापक श्मिट फ्यूचर्स एरिक श्मिट, संस्थापक और प्रबंध भागीदार शेरपालो राम श्रीराम, सीईओ सनमिना कॉर्प ज्यूर सोला, सीईओ एंटरप्राइज जीपी जिम टीग, समूह अध्यक्ष एचएसबीसी होल्डिंग्स पीएलसी मार्क टकर कुछ अन्य संभावित मेहमानों की सूची में शामिल हैं। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के तीन बच्चों में से सबसे छोटे अनंत अंबानी की शादी एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट और उद्यमी शैला मर्चेंट की छोटी बेटी राधिका मर्चेंट से होने जा रही है। जामनगर में पांच सितारा होटल नहीं होने के कारण मेहमानों के लिए अल्ट्रा-लक्जरी टेंट लगाए जा रहे हैं, जिनमें टाइलों वाले बाथरूम सहित सर्वोत्तम सुविधाएं हैं।