#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

ड्रग्स पार्टी में दिख रहा दाढ़ी वाला बंदा कौन, नवाब मलिक के दावे का असल सच जानिए!

649

मुंबई
महाराष्ट्र के केबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने आज फैशन टीवी इंडिया के एमडी काशिफ खान पर निशाना साधा है। मलिक ने कहा कि काशिफ खान पर देश में कई मामले दर्ज हैं। उन्होंने यह भी कहा कि काशिफ की दाढ़ी किसी को दिखाई नहीं दे रही है क्या? नवाब मलिक ने अपरोक्ष रूप से यह कहने की कोशिश की है कि, जिस दाढ़ी वाले का जिक्र बुधवार को मैंने किया था। काशिफ खान वही दाढ़ी वाले शख्स हैं।

दाढ़ी वाले शख्स को नवाब मलिक ने एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स माफिया भी बताया था। मलिक ने यह भी कहा था कि काशिफ खान के साथ समीर वानखेड़े के संबंध हैं। इन्हीं संबंधों की वजह से समीर वानखेड़े ने काशिफ खान को गिरफ्तार नहीं किया और ना ही उनसे कोई पूछताछ की गई। नवाब मलिक ने दावा किया है कि क्रूज पर हुई रेव पार्टी को लेकर किसी भी प्रकार की इजाजत नहीं ली गई थी। आखिर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो काशिफ खान पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रहा?

कभी तिहाड़ जेल में कैद था दाढ़ी वाला शख्स
नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर यह आरोप भी लगाया था कि क्रूज पर चल रही पार्टी में अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स किंग मौजूद था। उस पार्टी में उसकी माशूका भी गन के साथ मौजूद थी। मलिक ने कहा कि वह दाढ़ी वाला अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया कभी तिहाड़ जेल में कैद था। लेकिन समीर वानखेड़े ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की और उसे जाने दिया। जबकि अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया।

महबूबा के साथ क्रूज पर डांस
मलिक ने कहा कि दाढ़ी वाला ड्रग्स माफिया अपनी महबूबा के साथ क्रूज पर नाच रहा था। इस मामले की सीसीटीवी नहीं दी गई है। यदि समीर वानखेड़े नहीं देते हैं तो हम वो सीसीटीवी मुहैया करवाएंगे। मलिक ने कहा कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को यह बताना होगा कि आखिर वह दाढ़ी वाला व्यक्ति कौन है? किस देश का नागरिक है, उसके ऊपर देश में कितने मामले दर्ज हैं? अगर यह सब जांच का हिस्सा नहीं बनता है तो हमें लगेगा कि पूरा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ही भ्रष्ट है।

नवाब मलिक ने आरोप लगाते हुए कहा कि वानखेड़े का ‘दाढ़ी वाला’ दोस्त क्रूज पर मौजूद था। लेकिन उसे स्कैन नहीं किया गया। बस ट्रैप लगाकर गिरफ्तार लोगों को फंसाया गया। जो तस्वीर दिखाई गई वह एनसीबी दफ्तर की है। नवाब मलिक ने यह भी कहा कि समीर वानखेड़े को सैम डिसूजा के बारे में भी स्पष्टीकरण देना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *