#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

तीन दिन से अल्मोड़ा-बागेश्वर नहीं पहुंचा फल-सब्जी का ट्रक, राशन भी हुआ कम

86

ट्रक संचालकों की हड़ताल से जिले में हालात बिगड़ने लगे हैं और जनता की परेशानी बढ़ गई है। जरूरी सामान की आपूर्ति लड़खड़ा गई है। दुकानों से सब्जियां, खाद्य सामग्री सहित कपड़े भी गायब होने लगे हैं। सहागल सीजन में सब्जी, परचून का सामान सहित कपड़े न होने से व्यापारियों के लिए शादियों में इसकी आपूर्ति करना चुनौती बन गया है और वे बुकिंग कैंसल कराने लगे हैं। हल्द्वानी से हर रोज जिला मुख्यालय सहित अन्य हिस्सों में 20 से अधिक ट्रक 1200 क्विंटल सब्जी लेकर पहुंचते हैं। वहीं 160 से अधिक ट्रक के जरिए दाल, चावल, कपड़े सहित अन्य निर्माण सामग्री की आपूर्ति होती है। बीते तीन दिन से एक भी ट्रक सब्जी सहित अन्य सामान लेकर जिले में नहीं पहुंच सका है, इससे आपूर्ति पूरी तरह लड़खड़ा गई है।  इन हालात में जिले में फल, सब्जी, परचून, निर्माण सामग्री का संकट खड़ा हो गया है। मंडी सहित अन्य दुकानों में सब्जी का स्टॉक खत्म होने को है। परचून की दुकानों में आटा, दाल, चावल नहीं पहुंच पा रहा है। किसी तरह व्यापारी पुराने स्टॉक से लोगों की जरूरत पूरी कर रहे हैं।  अल्मोड़ा में दुकानों में सरिया, सीमेंट, ईंट सहित अन्य सामग्री का स्टॉक खत्म हो रहा है। ऐसे में व्यापारी बुकिंग नहीं ले रहे।
बागेश्वर में शादी के लिए कम पड़ रहीं हैं सब्जियां
बागेश्वर जिले में ट्रकों की हड़ताल का असर सब्जियों पर दिखने लगा है। दुकानों में रखा सब्जियों का स्टॉक खत्म होने को है। हड़ताल का सर्वाधिक असर बरातों की मांग पूरी करने पर पड़ रहा है। दुकानों में टमाटर की कमी हो गई है। अन्य सब्जियों की कमी होने के आसार भी बनने लगे हैँ। हालांकि किराना की दुकानों में राशन आदि की फिलहाल कमी नहीं है। अल्मोड़ा में इन दिनों शादियों के लिए कपड़ों की जमकर खरीदारी हो रही है। दूल्हा, दुल्हन पक्ष के लोग शादी की तैयारियों में जुटे हैं। ट्रक के पहिए थमने से मैदानी क्षेत्रों से कपड़ों की भी आपूर्ति नहीं हो पा रही है।