#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग-11 का एलान; एंडरसन और पाकिस्तानी मूल का खिलाड़ी टीम में

1123

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैच की सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापत्तनम के डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। दो फरवरी से शुरू हो रहे इस मैच के लिए इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग-11 का एलान कर दिया है। इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट के लिए अपनी प्लेइंग-11 में दो बदलाव किए हैं। अनुभवी जेम्स एंडरसन की टीम में वापसी हुई है। वहीं, चोटिल जैक लीच और मार्क वुड को टीम से बाहर कर दिया गया है। शोएब बशीर को भी टीम में शामिल किया गया है। इंग्लैंड की टीम में दोनों बदलाव गेंदबाजी में हुए हैं। बल्लेबाजों में कोई बदलाव नहीं किया गया है। पहले मैच में भी मार्क वुड टीम में एकमात्र तेज गेदंबाज थे। वह कोई विकेट नहीं ले पाए थे और उनकी जगह इस मैच में अनुभवी जेम्स एंडरसन को मौका दिया गया है। एंडरसन इस मैच में अपने 700 टेस्ट विकेट भी पूरे कर सकते हैं। जैक लीच चोटिल होने के कारण इस मैच से बाहर हुए हैं। उन्होंने मैच से पहले अभ्यास नहीं किया। सीरीज के पहले मैच के दौरान उनके घुटने में चोट लगी थी और वह इससे अब तक उबर नहीं सके हैं। वह टीम के सबसे अनुभवी स्पिनर हैं और उनका मैच से बाहर होना इंग्लैंड के लिए बड़ा झटका है। भारत ने इस मैच के लिए अपनी प्लेइंग 11 का एलान नहीं किया है, लेकिन टीम इंडिया में भी दो बदलाव होने तय हैं। लोकेश राहुल और रवींद्र जडेजा चोट के चलते टीम से बाहर हो चुके हैं। इन दोनों खिलाड़ियों की जगह सरफराज खान/रजत पाटीदार और कुलदीप यादव को मौका मिल सकता है।

दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग 11
जैक क्रॉउली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स (विकेटकीपर), रेहान अहमद, टॉम हार्टले, शोएब बशीर, जेम्स एंडरसन।