#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया

1118

 

गुजरात प्रेस एसोसिएशन के अध्यक्ष बीआर प्रजापति की अध्यक्षता और मार्गदर्शन में 2 जुलाई, 2022 को सुबह 11 बजे इनकम टैक्स चार रास्ता, आश्रम रोड, अहमदाबाद के पास दिनेश हॉल में गौरव पुरस्कार 2022 का 60 वर्षीय पत्रकारिता पुरस्कार समारोह आयोजित किया गया था। .

कार्यक्रम में मंच पर मौजूद गणमान्य व्यक्तियों का गुलदस्ता व शॉल भेंट कर स्वागत किया गया। इस अवसर पर पंच अग्नि अखाड़ा महामंडलेश्वर 1008 परम पूज्य कंकेश्वरी माता ने पूरे गुजरात के गणमान्य व्यक्तियों और चयनित पत्रकारों और कवियों और लेखकों को शॉल भेंट कर गौरव पुरस्कार शील्ड प्रदान कर सम्मानित किया।

 

कार्यक्रम में गुजरात राज्य के राज्यपाल आचार्य देवव्रतजी मुख्य अतिथि होने वाले थे, लेकिन किन्हीं कारणों से उपस्थित नहीं हो सके। तो इस कार्यक्रम को बीआर प्रजापति की अग्रणी अंतर्दृष्टि के साथ किया गया था। विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित पूज्य कंकेश्वरी माता के आशीर्वाद से कार्यक्रम की घोषणा कर कार्यक्रम का समापन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत प्रार्थना और दीप प्रज्ज्वलन से हुई।

इस अवसर पर मंच पर मौजूद गणमान्य व्यक्तियों ने अपनी प्रतिक्रिया दी और सटीक मार्गदर्शन प्रदान किया और अध्यक्ष बीआर प्रजापति के कार्यों की सराहना की. गुजरात के अन्य जिलों और तालुकाओं में, महिसागर जिले को भी गौरव पुरस्कार समारोह में शामिल किया गया था, जिसमें महिसागर जिले के लुनावाड़ा तालुका के मालेकपुर गाँव के पत्रकार हरिप्रसाद नथालाल रावल और संतरामपुर के पत्रकार और लेखक महेंद्र कुमार अंबालाल भाटिया शामिल थे।

पंच अग्नि अखाड़ा महामंडलेश्वर 1008 परम पूज्य कंकेश्वरी माताजी और अध्यक्ष बीआर प्रजापति और पद्म श्री डॉ कुमारपाल देसाई और डॉ चंद्रकांत मेहता और पद्म श्री विष्णु पंड्या और पद्म श्री देवेंद्र पटेल और पद्म श्री अजय उमत और जोरावरसिह जडेजा और जावेरी लाल मेहता और दिलीप भाई मुंबई तरंग न्यूज के संपादक पटेल सहित सभी पत्रकार मित्र एवं भाई-बहन मौजूद रहे और कार्यक्रम को सफल बनाया। अंत में प्रसाद के रूप में भोजन कराया गया और धन्यवाद ज्ञापन किया गया और समूह में राष्ट्रगान गाया गया।

42 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *