#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

पहले बैडमिंटन खेल अब लोकल ट्रेन, चुनाव से पहले मतदाताओं को नए तरीकों से लुभा रहीं सुप्रिया सुले

40

लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) की कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले ने मंगलवार को लोकल ट्रेन में यात्रा की। इस दौरान उन्होंने यात्रियों से बातचीत भी की। बारामती लोकसभा सांसद ने यावत और दौंड तालुका के बीच पुणे दौंड लोकल ट्रेन में सफर किया। ट्रेन में उन्होंने यात्रियों की परेशानियों पर बात की और उनसे इसपर चर्चा भी की। सुप्रिया सुले हमेशा एक नए तरीके से मतदाताओं के साथ मतदाताओं से मिल रहीं है। इससे पहले उन्होंने बारामती में युवाओं के साथ एक बैडमिंटन खेल में हिस्सा लिया। बारामती से तीन बार की सांसद सुप्रीया सुले इस बार अपनी भाभी और अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार के खिलाफ चुनाव लड़ सकती है। बता दें कि राकांपा में विभाजन के बाद ही अजित पवार के गुट ने सुनेत्रा पवार को बारामती से अपना उम्मीदवार घोषित किया था। सुनेत्रा पवार ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “अगर आप हमारा समर्थन करते हैं तो हम आपकी समस्याओं को हल करने के लिए काम करेंगे।” उन्होंने अपने पति अजित पवार द्वारा किए गए कार्यों पर जोर देते हुए कहा कि उन्हें अपने पति पर गर्व है। सुनेत्रा ने आगे कहा, “जब मैं अजित द्वारा किए गए कामों को देखती हूं तो मुझे उनपर गर्व होता है। मुझे ऐसा लगता है कि उन्होंने हमेशा अंतिम व्यक्ति तक पहुंचकर समस्याओं को हल किया है।”

सुप्रिया सुले के लिए शरद पवार ने की जनता से वोट की अपील
राकांपा-शरदचंद्र पवार की तरफ से सुप्रीया सुले को बारामती का उम्मीदवार घोषित किया गया है। अपनी बेटी के लिए वोट मांगते हुए शरद पवार ने जनता से उनके नए पार्टी चिंह पर वोट डालने की अपील की है। उन्होंने कहा, अगर आपको लगता है कि सब कुछ नियंत्रण में होना चाहिए, तो अब समय आ गया है कि जब आप मतदान के लिए जाएंगे और तुतारी का बटन दबाएं। सुप्रीया सुले को बारामती लोकसभा सीट से उम्मीदवार घोषित करते हुए शरद पवार ने बताया कि सुप्रीया उन दो-तीन सांसदों में से एक है, जो अपने कार्यों के लिए जानी जाती है।”