#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

पोर्नोग्राफी का फिर फंसा कुंद्रा के गले फंदा!

240

 मुंबई / मशहूर फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और कारोबारी राज कुंद्रा के गले में फिर तथाकथित पोर्नोग्राफी का फंदा फंस गया है। इस बार प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है। उनके खिलाफ फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट (एफईएमए) के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्हें जल्द ही पूछताछ के लिए तलब किया जा सकता है। इस मामले में शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की जा सकती है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा को पिछले साल 20 जुलाई को गिरफ्तार किया था। फिलहाल वे जमानत पर बाहर हैं। कुंद्रा पर ‘हॉटशॉट्स’ नाम के ऐप के जरिए अश्लील फिल्में शेयर करने का आरोप लगाया गया था। कुंद्रा को पिछले साल सितंबर महीने में जमानत मिली थी। ईडी ने कुंद्रा के खिलाफ यह मामला मुंबई पुलिस की प्राथमिकी के आधार पर दर्ज किया है, जिसमें आरोप लगाया गया था कि वे पोर्नोग्राफी ऐप चलाते थे। इसमें कुंद्रा व अन्य आरोपियों के खिलाफ ईडी वित्तीय लेन-देन की भी जांच कर रही है। ईडी ने जांच में पाया है कि राज कुंद्रा की कंपनी में 13 अलग-अलग बैंक खाते से पैसे भेजे गए हैं। यह पोर्न फिल्मों से हुई कमाई है। ईडी ने अपनी जांच में पाया है कि फरवरी 2019 में कुंद्रा ने आर्म्स प्राइम मीडिया लिमिटेड नाम की एक कंपनी बनाई थी और हॉटशॉट्स नाम के ऐप को डेवलप किया। इस होटशॉट्स ऐप को राज कुंद्रा ने ब्रिटेन की केनरिन नाम की कंपनी को 25 हजार डॉलर में बेच दिया था। इस कंपनी के सीईओ प्रदीप बख्शी, राज कुंद्रा के जीजा हैं। लेकिन इस हॉटशॉट्स ऐप के मेंटेनेंस के लिए केनरिन कंपनी से कुंद्रा की कंपनी विहान ने टाईअप किया था। इसी मेंटेनेंस के लिए लाखों रुपए का ट्रांजेक्शन विहान कंपनी के 13 बैक एकाउंट में होते थे।

व्यापार यहां, पैसा आता था यूके से

मुंबई पुलिस की चार्जशीट में कहा गया है कि हॉटशॉट्स पोर्न मूवी का एक प्लेटफार्म था। इसके जरिए हिंदुस्थान में पोर्न मूवी को बनाकर इसे ऐप पर अपलोड किया जाता था। इसके बाद इसे देखने के सब्सक्रिप्शन बेचे जाते थे। सब्सक्राइबर के जरिए होनेवाली मोटी कमाई की रकम को मेंटेनेंस के नाम पर ट्रांजेक्शन कुंद्रा की कंपनी विहान में किए जाते थे। इस तरह पोर्न फिल्मों से कमाई का पैसा यूके से घूमते हुए मेंटेनेंस के नाम पर राज कुंद्रा की कंपनी के एकाउंट में आता था।

पोर्नग्राफी मामले में 11 आरोपी

पोर्नग्राफी मामले में मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा समेत 11 लोगों को आरोपी बनाया है। सभी के खिलाफ चार्जशीट भी दायर हो चुकी है। राज की गिरफ्तारी से पहले फरवरी 2021 में इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था। ये आरोपी पॉर्न फिल्में बनाते थे और लोगों को फिल्मों और वेब सीरीज में काम दिलाने का वादा करके ठगी करते थे। नई मॉडल्स और एक्टरों से फिल्मों में रोल दिलाने का वादा किया गया था और उनसे पोर्न फिल्में बनाई गई थीं। इन फिल्मों की शूटिंग मड द्वीप और मालाड में अक्सा के पास किराए के बंगलों या अपार्टमेंट में हुई थी। इनकी निशानदेही पर ही राज की गिरफ्तारी हुई थी।

अभिनेत्रियों से जबरन कराई जाती थी शूटिंग

राज कुंद्रा पर आरोप है कि शूटिंग के दौरान अभिनेत्रियों से अलग स्क्रिप्ट के लिए शूट करने के लिए कहते थे और उन्हें न्यूड सीन शूट करने के लिए भी कहा जाता था। अगर कोई अभिनेत्री इनकार करती थी तो उसे धमकी दी जाती थी। उनसे शूटिंग का खर्चा भी मांगा जाता था। आरोप है कि इन न्यूड क्लिप्स को एक ऐप पर अपलोड किया जाता था। ये ऐप सब्सक्रिप्शन-आधारित थे। सब्सक्राइबर्स को कंटेंट देखने के लिए निश्चित पैसे देने पड़ते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *