#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

बडी संख्या में स्थानीक कार्यकर्ताओं का असंगठित कामगार विभाग में प्रवेश किया गया कार्यालय का उद्धघाटन

861

* जावेद फारुकी के हाथों किया गया कार्यालय का उद्धघाटन

* एक महिला पदाधिकारी समेंत आठ लोगों को दिया गया नियुक्ति पत्र

भिवंडी । युसुफ मंसूरी
भिवंडी शुक्रवार दिनांक-३१,जुलाई२०२०
राष्ट्रवादी असंगठित कामगार विभाग के जनसंपर्क कार्यालय का भव्य उद्धघाटन भंडारी‌ रोड स्थित टावरे कंपाउण्ड देवनगर में महिला शहराध्यक्ष स्वाती कांबले व अन्य व अन्य वरिष्ठ पदाधिकारीयों की उपस्थिती में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के लोक प्रिय नेता जावेद फारुकी के हाथों रिबन काट कर किया गया ,आये हुए सभी मेहमानों का स्वागत व सम्मान कार्यक्रम के आयोजकों ने पुष्पगुच्छ देकर किया ।
इस अवसर पर कार्याध्यक्ष मो आसिफ खान व भिवंडी पश्चिम विधान सभा अध्यक्ष मो आमिर खान के नेतृत्व में स्थानीय कार्यकर्ताओं की बहुत बडी संख्या ने असंगठित कामगार विभाग में प्रवेश किया । ठाणे कार्याध्यक्ष समीर पटेल व भिवंडी शहर उपाध्यक्ष जिशान खान ने पक्ष‌ में प्रवेश करने वाले सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत पार्टी का मफलर व पुष्पगुच्छ देकर किया । भिवंडी पश्चिम विधान सभा मतदार क्षेत्र को सक्षम और मजबूत बनाने के लिए कार्याध्यक्ष मो आसिफ खान की उपस्थिति में एक महिला पदाधिकारी समेत कुल आठ पदाधिकारिओं को पद का नियुक्ति पत्र का वितरण किया गया ।नव नियुक्त पदाधिकारीयों में एक उपाध्यक्ष ,एक महा सचिव, तीन सचिव ,तथा तीन वार्ड अध्यक्ष को पद का नियुक्ती पत्र दिया गया ।
ज्ञात हो की‌ भिवंडी शहर में कुछ समय से असंगठित कामगार विभाग से जुडने वालो का रुझान काफी तेजी से बढा है, निसंदेह इसका श्रेय राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की त्रिमुर्ती शहराध्यक्ष स्वातीताई कांबले,जावेद फारुकी व मो आसिफ खान को जाता है, जिनके अथक प्रयास से पार्टी का जनाधार लगातार बढ रहा है । कार्यक्र‌म का आयोजन मो आरिफ सिद्दीकी , मो आमिर खान ,वसीमुद्दीन खान ,शेख शाहिद ,यादव शशिकामत गामा , तथा सरवर अंसारी ने किया । जब की वरिष्ठ पदाधिकारीयों में महिला शहराध्यक्ष स्वाती कांबले ,जावेद फारुकी ,समीर पटेल ,मो आसिफ खान,जिशान खान,अल्ताफ रंगरेज सबीना नूर अली ,अनीसा पटेल , व ललिता पांचाल प्रमुख रुप से उपस्थित रहें।
रेन कोट का वितरण । महिला शहराध्यक्ष स्वातीताई कांबले के जन्म दिन के खास अवसर पर समीर हनीफ पटेल कार्याध्यक्ष जिल्हा ठाणे असंगठित कामगार विभाग द्वारा कार्यक्रम में उपस्थित सभी पत्रकार मित्रों को पक्ष की तरफ से रेन कोट का वितरण किया गया । जब की आज ही के दिन महिला शहराध्यक्ष का जन्म दिन भी था , कार्यालय के उद्धघाटन के उपरांत असंगठित कामगार विभाग के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने महिला शहराध्यक्ष स्वाती कांबले का टावरे कंपाउण्ड जनसंपर्क कार्यालय पर केक काट कर उन्हें जन्म दिन की शुभ कामनाऎ दी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *