#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

बीजेपी कार्यकारिणी में मोदी की प्रशंसा और महाआघाडी के खिलाफ प्रस्ताव पारित

626

मुंबई
बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की एक दिवसीय बैठक मंगलवार को मुंबई में संपन्न हुई। इस बैठक में पीएम मोदी का अभिनंदन प्रस्ताव पारित किया गया। पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभिनंदन का प्रस्ताव रखते हुए कहा कि मोदी ने देश में आमूल चूल बदलाव किया है और जनता का विश्वास ही उनकी असली पूंजी है। वहीं, राजनीतिक अपराधीकरण प्रस्ताव पर बोलते हुए विधायक आशीष शेलार ने कहा कि रजा अकादमी पर प्रतिबंध जरूरी है। हमने इस पर चर्चा की है। राज्य में राजनीति का अपराधीकरण किया जा रहा है। राज्य के 9 मंत्रियों पर विभिन्न प्रकरण दर्ज हैं। यह सरकार अपराधियों और आतंकवादियों की समर्थक हो गई है। राज्य के मंत्री गुनहगारों से संपत्ति खरीद रहे हैं। यहां शिकायतकर्ता और गवाह तक सुरक्षित नहीं है। कार्यकारिणी में बीजेपी नेता किरीट सोमैया द्वारा तैयार की गई ‘महावसूली सरकार के घोटाले’ नामक पुस्तिका भी जारी की गई।

समापन भाषण में विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि सरकार के खिलाफ सभी को एकत्रित करके सड़क पर उतरकर संघर्ष करने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि स्थानीय निकाय चुनावों में बीजेपी महाविकास आघाड़ी को उसकी जगह दिखाएगी। फडणवीस ने कहा कि यह महाराष्ट्र में अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार है। फिलहाल राज्य में कानून का राज नहीं, बल्कि ‘कुछ दो’ का राज चल रहा है। महाविकास आघाड़ी के शासन में विकास कार्यों की बजाय वसूली, दंगा, गांजा, हर्बल तंबाखू, परियोजनों को स्थगन देने और बलात्कार की घटनाओं की चर्चा हो रही है।

राज्य में हुई ताजा हिंसक घटनाओं का उल्लेख करते हुए फडणवीस ने कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय के धुव्रीकरण का प्रयोग किया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि शिवसेना को मुंबई महानगरपालिका की चिंता है। उसे लग रहा है कि इस बार मराठी और गैर मराठी लोग वोट नहीं देंगे, ऐसे में नया वोट बैंक तैयार कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *