#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

बॉलिवुड के सबसे पावरफुल कपल बने दीपिका-रणवीर, अनुष्का-विराट से मिली टक्कर

557

पावर कपल्स के मामले में भले ही इस बार कॉर्पोरेट वर्ल्ड की जोड़ी यानी मुकेश अंबानी-नीता अंबानी (Mukesh Ambani-Nita Ambani) ताकतवर बनकर उभरी हो, लेकिन बॉलिवुड में यह बाजी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone-Ranveer Singh) और रणवीर सिंह ने मार ली है। जी हां, दीपिका और रणवीर बॉलिवुड के सबसे पावरफुल कपल बनकर उभरे हैं।

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ ह्यूमन ब्रांड्स (IIHB) ने हाल ही एक सर्वे करवाया, जिसमें इस बार कई बॉलिवुड कपल्स शामिल हैं। इस लिस्ट में कौन-सा कपल किस पर भारी पड़ा है, आइए बताते हैं। बात सिर्फ बॉलिवुड कपल्स की करें तो पहले नंबर पर दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह हैं। दूसरे नंबर पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma-Virat Kohli) और विराट कोहली की जोड़ी है।


दीपिका-रणवीर सबसे अलग और फन लविंग

इस सर्वे में 25 से 40 साल के 1362 लोगों को शामिल किया गया और उनसे कॉर्पोरेट से लेकर बॉलिवुड की दुनिया के कपल्स की कुछ विशेषताएं बताकर उनकी राय पूछी गई। इसमें दीपिका और रणवीर की जोड़ी को 86 फीसदी वोट मिले, जबकि अनुष्का और विराट को 79 फीसदी लोगों ने पावर कपल बताया। दीपिका और रणवीर की जोड़ी को सबसे ज्यादा फन लविंग, चार्मिंग और सबसे अलग आंका गया।

अनुष्का-विराट से कांटे की टक्कर

वहीं अनुष्का-विराट को सबसे ऑथेंटिक और बेस्ट ब्रैंड जोड़ी माना गया। बीते साल भी अनुष्का-विराट और दीपिका-रणवीर के बीच कांटे की टक्कर थी। कुछ ऐसा ही इस साल भी देखने को मिला है।

Instagram@anushkasharma

अमिताभ-जया ‘सबसे सम्मानित’ तो रणबीर-आलिया सबसे स्टाइलिश
सबसे सम्मानित कपल के रूप में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी को शामिल किया गया, जबकि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को सबसे स्टाइलिश जोड़ी माना गया। इस सर्वे में रणबीर और आलिया को 72 फीसदी वोट मिले। वहीं अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना की जोड़ी को सबसे बेबाक और भरोसेमंद जोड़ी माना गया। इस सर्वे में अक्षय और ट्विंकल की जोड़ी को 68 फीसदी वोट मिले।

amitabh jaya

कटरीना कैफ-विक्की कौशल भी शामिल
इस साल की पावर कपल की लिस्ट में कटरीना कैफ और विक्की कौशल को भी शामिल किया गया है। विक्की और कटरीना इस वक्त अपनी शादी के कारण चर्चा में हैं। दोनों की 9 दिसंबर को शादी है, जिसके लिए सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट में शादी अंदाज में तैयारियां की गईं।

katrina vicky..

‘पावर कपल्स’ लिस्ट में बॉलिवुड की ये जोड़ियां भी शामिल
लिस्ट में शाहरुख और गौरी खान के अलावा सिद्धार्थ रॉय कपूर-विद्या बालन, जावेद अख्तर-शबाना आजमी और भूषण कुमार-दिव्या खोसला कुमार भी शामिल हैं। हैं, जो कुछ हफ्ते पहले बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसने के कारण चर्चा में रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *